lata mangeshkar

लता मंगेशकर दीदी की तबीयत में सुधार

246 0

स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) पिछले 27 दिनों से मुम्बई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट हैं। अस्पताल में लता का लगातार इलाज चल रहा है। शनिवार को अचानक लता मंगेशकर की तबीयत बिगड़ने की खबर आई। जिसके बाद लता के फैंस टेंशन में आ गए। अब लेजेंडरी सिंगर की तबीयत को लेकर राहत की खबर सामने आई है।

आशा भोसले ने की लता दीदी के डॉक्टर्स से बात

आशा भोसले मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में जाकर लता मंगेशकर से मिलीं। वहां डॉक्टर्स से बातचीत करने के बाद आशा भोसने ने बताया कि लता दीदी की तबीयत में अब सुधार हो रहा है। अब आशा भोसले की तरफ से सामने आए इस बयान ने करोड़ों फैंस के दिल को सुकून पहुंचाया है।

डॉक्टर प्रतीत ने दिया हेल्थ अपडेट

ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉक्टर प्रतीत सामदानी ने बताया कि लता मंगेशकर की हालत खराब हो गई है। प्रतीत ने कहा कि लता क्रिटिकल हैं। वह अभी वेंटिलेटर पर हैं। लता अभी आईसीयू में ही हैं और डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगी। डॉक्टर प्रतीत ने यह भी कहा है कि लता मंगेशकर को अग्रेसिव थेरेपी दी जा रही है। इस समय वह प्रोसीजर को अच्छे से सहन कर रही हैं।

Related Post

akshay-kumar-corona-positive

अक्षय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करते हुए लिखा-संपर्क में आए लोग करवाएं अपना टेस्ट

Posted by - April 4, 2021 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं। उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अक्षय कुमार…

महाअष्टमी के खास दिन पर मां दुर्गा का आर्शिवाद लेने पंडाल पहुंचे बॉलीवुड सितारे

Posted by - October 7, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। हिंदुओं के लिए महाअष्टमी का दिन खास माना जाता है। इस साल महाअष्टमी के खास दिन पर मां…