दीया मिर्जा ने बेटे को दिया जन्म, लोगों ने दी बधाइयां

483 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने बेटे को जन्म दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ इस गुड न्यूज को शेयर किया है। दीया ने बेटे की तस्वीर के साथ एक स्टेटमेंट शेयर किया है और बताया है कि मां और बच्चा दोनों ठीक हैं. दीया के ये पोस्ट शेयर करने के बाद फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

दीया ने बेटे का हाथ पकड़े हुए फोटो शेयर की है और एक पोस्ट शेयर किया है. इतना ही नहीं उन्होंने फैंस को अपने बेटे का नाम भी बता दिया है। दीया ने अपने बेटे का नाम अव्यान आजाद रेखी रखा है।

उन्होंने पोस्ट में लिखा- “जब आप एक बच्चे को जन्म देने का फैसला लेते हैं तो यह तय करना होता है कि आपका दिल हमेशा आपके शरीर के बाहर घूमता रहता है। यह शब्द इस समय मेरे और वैभव की फीलिंग्स को परफेक्टली जाहिर कर रहे हैं। हमारे दिल की धड़कन अव्यान आजाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ है। जल्दी आने के बाद, अव्यान आईसीयू में कई नर्सों और डॉक्टर्स की देख -रेख में है।दीया के पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट करके उन्हें बधाई दी है। मलाइका अरोड़ा ने हार्ट इमोजी पोस्ट की. वहीं बिपाशा बसु ने लिखा- प्यार, प्यार, प्यार और ढेर सारा प्यार।

सीएम बघेल का तंज, एयर इंडिया और सिंधिया दोनो बिकाऊ, इसलिए इन्हें मिली बिक्री की जिम्मेदारी

आपको बता दें दीया मिर्जा और वैभव रेखी इसी साल 15 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के डेढ़ महीने बाद ही दीया ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर दी थी। जब वह हनीमून के लिए मालदीव गई थीं तब उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर शेयर की थी और फैंस को इस खुशखबरी के बारे में बताया था। प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करने पर कई लोगों ने दीया को ट्रोल करने की कोशिश की थी। एक्ट्रेस ने ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब देकर इनकी बोलती बंद करवा दी थी।

Related Post

भगवान हैं नरेंद्र मोदी, अनुच्छेद 370 से कश्मीर कराया आजाद – राखी सावंत

Posted by - August 8, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष राखी सावंत ने पीएम नरेंद्र मोदी को भगवान का रूप बताया है।उन्होंने गुरुवार…
श्रीदेवी के बर्थडे पर लिखा इमोशनल पोस्ट

जान्हवी कपूर ने मां श्रीदेवी के बर्थडे पर लिखा इमोशनल पोस्ट

Posted by - August 13, 2019 0
मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने मां श्रीदेवी के बर्थडे के मौके पर एक पोस्ट लिख उन्हें याद किया। जान्हवी…