सीएम बघेल का तंज, एयर इंडिया और सिंधिया दोनो बिकाऊ, इसलिए इन्हें मिली बिक्री की जिम्मेदारी

428 0

केंद्र सरकार द्वारा मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर जारी चर्चा अभी भी जारी है, कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया को उड्डयन मंत्रालय मिला है। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने तंज कसते हुए कहा एयर इंडिया का लोगो महाराजा है और मोदी सरकार ने इसे बेचने की जिम्मेदारी सिंधिया जी को सौंपी है। उन्होंने आगे कहा- एयर इंडिया और ज्योतिरादित्य सिंधिया दोनो की बिकाऊ हैं, इसके पहले भी कांग्रेस के कई नेता ऐसा बयान दे चुके थे।

इसके पहले एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था जिन्हें सिंधिया जी के मंत्रिमंडल में शामिल होने से दिक्कत है उन्हें हम बरनॉल भेजते हैं। इसपर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा, हम नरोत्तम जी को ही बरनॉल की दो ट्यूब भेजेंगे क्योंकि उनके भीतर जलन अधिक है।

उन्होंने महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर हमला किया है। सीएम ने कहा कि आज देश कमरतोड़ महंगाई से जूझ रही है। बीजेपी को सरकार चलानी नहीं आती है। देश में जनता का जीना मुश्किल हो गया है। मोदी सरकार महंगाई में पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से विफल हो गई है।

कांग्रेस ज्वॉइन कर सकते हैं प्रशांत किशोर! राहुल-प्रियंका से मुलाकात के बाद लगने लगे कयास

गौरतलब है कि नागपुर रवाना होने से पहले भूपेश बघेल ने जनसंख्या नियंत्रण को लेकर भी बीजेपी पर हमला किया था। उन्होंने कहा था कि बीजेपी कभी नसबंदी कार्यक्रम का विरोध कर रही थी। उस समय अगर बीजेपी विरोध नहीं करती तो आज देश में आबादी इतनी नहीं बढ़ती। सीएम ने कहा कि कानून से ज्यादा इस देश में जनजागरण अभियान चलाने की जरूरत है।

 

Related Post

AK Sharma

मऊ जंक्शन रेलवे स्टेशन को अमृत भारत स्टेशन तथा मऊ को 11 रेलवे अण्डर ब्रिज की मिली सौगात

Posted by - February 26, 2024 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi)…
Chardham yatra

चारधाम यात्रा के रजिस्ट्रेशन में होगा बदलाव, फोटोमैट्रिक पंजीकरण की व्यवस्था

Posted by - March 16, 2021 0
देहरादून। चारधाम यात्रा (Chardham Yatra) पर आने वाले यात्रियों के लिए पर्यटन विभाग फोटोमैट्रिक पंजीकरण की व्यवस्था करने जा रहा…
ममता बनर्जी

ममता बनर्जी 27 जनवरी को राज्य विधानसभा में एंटी-सीएए प्रस्ताव पेश करेंगी

Posted by - January 21, 2020 0
कोलकाता। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली पश्चिम बंगाल सरकार ने इसके खिलाफ प्रस्ताव लाने की तैयारी…