Mahesh Babu

बॉलीवुड पर दिये अपने बयान पर महेश बाबू ने दी सफाई

143 0

मुंबई। साउथ ऐक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) ने बॉलीवुड पर हाल ही में एक बयान दिया था जिस पर बवाल मचने के बाद सफाई दी है। उनकी टीम की तरफ से स्टेटमेंट जारी किया गया है। बता दें कि महेश बाबू की फिल्म  Sakaru Vaari Paata 12 मई को रिलीज हो रही है। हाल ही में ‘मेजर’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर उनसे बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछा गया था।

इस पर महेश बाबू (Mahesh Babu)  ने जवाब दिया था, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें अफोर्ड नहीं कर पाएगी। इसलिए वह अपना टाइम बर्बाद नहीं करना चाहते। उनका यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। इसकी आलोचना होने के बाद महेश बाबू की तरफ से सफाई आई है।

Mahesh Babu

बोले- हर भाषा का करते हैं सम्मान

महेश बाबू (Mahesh Babu) की टीम की तरफ से प्रेस नोट जारी किया गया है। नोट के जरिये सफाई दी है कि महेश के बयान को गलत तरीके से ले लिया गया। वह किसी भाषा को छोटा नहीं समझते। इसमें लिखा है, महेश ने यह बात साफ की है कि वह सिनेमा से प्यार करते हैं और सभी भाषाओं का सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा था कि वह जहां फिल्में कर रहे हैं वहीं करने में सहज हैं। उन्होंने कहा था कि तेलुगु सिनेमा हर जगह पहुंच रहा है, वह अपना यह सपना सच होते हुए देखकर काफी खुश हैं।

उदिता ने फिल्मों में बोल्डनेस से मचाया था तहलका, इमरान से है ये रिश्ता

ये बोले थे महेश बाबू (Mahesh Babu)

महेश बाबू (Mahesh Babu) से उनके ओटीटी डेब्यू के लिए पूछा गया था। इस पर उन्होंने जवाब दिया था कि वह बड़े पर्दे के लिए बने हैं। डिजिटल डेब्यू नहीं करेंगे। जब उनसे हिंदी डेब्यू के बारे में पूछा गया तो जवाब दिया था, मुझे कई सारे हिंदी ऑफर मिलते रहते हैं लेकिन मुझे लगता है कि वे मुझे अफोर्ड नहीं कर पाएंगे। मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम करके टाइम बर्बाद नहीं करना चाहता जो मुझे अफोर्ड नहीं कर सकती। साउथ में मुझे बहुत स्टारडम और सम्मान मिलता है। इसलिए मैंने अपनी इंडस्ट्री छोड़ने के बारे में कभी नहीं सोचा।

इस फिल्म से हेलेन करेंगी धमाकेदार वापसी

Related Post

बॉम्बे हाईकोर्ट

बॉम्बे हाईकोर्ट ने उम्रदराज एक्टर्स और एंटरटेनमेंट क्रू को शूटिंग की दी परमीशन

Posted by - August 7, 2020 0
मुंबई। बॉम्बे हाईकोर्ट ने 65 साल से ज्यादा उम्र के एक्टर्स और एंटरटेनमेंट क्रू को शूटिंग करने की परमीशन दे…
बाजीगर

बाजीगर के 26 साल : अभिनेत्री काजोल ने वीड‍ियो शेयर कर दिलाईं ये याद

Posted by - November 12, 2019 0
मुंबई। अब्बास मस्तान द्वारा निर्देशित फिल्म बाजीगर के साथ ही बॉ़लीवुड में शाहरुख खान ने दस्तक दी थी। इस फिल्म…
Jennifer

जेनिफर लोपेज ने अपने बच्चे एम्मे के बारे में बताया, उजर्स बोले- momgoal

Posted by - June 20, 2022 0
लॉस एंजिल्स: हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान लिंग-तटस्थ सर्वनामों का उपयोग करते हुए…