Mahesh Babu

बॉलीवुड पर दिये अपने बयान पर महेश बाबू ने दी सफाई

375 0

मुंबई। साउथ ऐक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) ने बॉलीवुड पर हाल ही में एक बयान दिया था जिस पर बवाल मचने के बाद सफाई दी है। उनकी टीम की तरफ से स्टेटमेंट जारी किया गया है। बता दें कि महेश बाबू की फिल्म  Sakaru Vaari Paata 12 मई को रिलीज हो रही है। हाल ही में ‘मेजर’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर उनसे बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछा गया था।

इस पर महेश बाबू (Mahesh Babu)  ने जवाब दिया था, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें अफोर्ड नहीं कर पाएगी। इसलिए वह अपना टाइम बर्बाद नहीं करना चाहते। उनका यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। इसकी आलोचना होने के बाद महेश बाबू की तरफ से सफाई आई है।

Mahesh Babu

बोले- हर भाषा का करते हैं सम्मान

महेश बाबू (Mahesh Babu) की टीम की तरफ से प्रेस नोट जारी किया गया है। नोट के जरिये सफाई दी है कि महेश के बयान को गलत तरीके से ले लिया गया। वह किसी भाषा को छोटा नहीं समझते। इसमें लिखा है, महेश ने यह बात साफ की है कि वह सिनेमा से प्यार करते हैं और सभी भाषाओं का सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा था कि वह जहां फिल्में कर रहे हैं वहीं करने में सहज हैं। उन्होंने कहा था कि तेलुगु सिनेमा हर जगह पहुंच रहा है, वह अपना यह सपना सच होते हुए देखकर काफी खुश हैं।

उदिता ने फिल्मों में बोल्डनेस से मचाया था तहलका, इमरान से है ये रिश्ता

ये बोले थे महेश बाबू (Mahesh Babu)

महेश बाबू (Mahesh Babu) से उनके ओटीटी डेब्यू के लिए पूछा गया था। इस पर उन्होंने जवाब दिया था कि वह बड़े पर्दे के लिए बने हैं। डिजिटल डेब्यू नहीं करेंगे। जब उनसे हिंदी डेब्यू के बारे में पूछा गया तो जवाब दिया था, मुझे कई सारे हिंदी ऑफर मिलते रहते हैं लेकिन मुझे लगता है कि वे मुझे अफोर्ड नहीं कर पाएंगे। मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम करके टाइम बर्बाद नहीं करना चाहता जो मुझे अफोर्ड नहीं कर सकती। साउथ में मुझे बहुत स्टारडम और सम्मान मिलता है। इसलिए मैंने अपनी इंडस्ट्री छोड़ने के बारे में कभी नहीं सोचा।

इस फिल्म से हेलेन करेंगी धमाकेदार वापसी

Related Post

हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखने वाले अनुराग कश्यप ने ट्विटर को कहा अलविदा

Posted by - August 11, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखने वाले लेखक, अनुराग कश्यप ने ट्विटर को अलविदा कह दिया है।…

कंगना रणौत के फैंस के लिए खुशखबरी, नेटफ्लिक्स पर हिंदी में रिलीज हुई ‘थलाइवी’

Posted by - September 25, 2021 0
चर्चित अभिनेत्री कंगना रणौत के फैंस के लिए खुशखबरी है। कंगना की नई फिल्म ‘थलाइवी’ उनके फैंस को हिंदी में…
AMITABH BACCHAN

FIAF अवॉर्ड पाने वाले पहले भारतीय बने अमिताभ बच्चन

Posted by - March 20, 2021 0
मुंबई। अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) को प्रतिष्ठित इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ फिल्म आर्काइव्स अवॉर्ड्स (FIAF) से सम्मानित किया गया है। शुक्रवार…
कोबी ब्रायंट

कोबी ब्रायंट की मौत पर बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया किया दुख जाहिर

Posted by - January 27, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। बीते कल रविवार को रिटायर्ड बास्केटबॉल स्टार कोबी ब्रायंट की अपने निजी हैलिकॉप्टर से कोहरे के चलते हादसे…