udita goswami

उदिता ने फिल्मों में बोल्डनेस से मचाया था तहलका, इमरान से है खास कनेक्शन

91 0

मुंबई। बॉलीवुड में कई बोल्ड एक्ट्रेसेस रही हैं, जिन्होंने अपनी बोल्डनेस से तहलका मचा दिया था। ऐसे ही फिल्मी दुनिया में एक्ट्रेस थीं उदिता गोस्वामी (udita goswami)। उदिता (udita) ने कुछ ही फिल्मों में काम किया और अपने बोल्ड सीन्स से लोगों की नींद उड़ा दी। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से ज्यादा इंटीमेट सीन्स के लिए मशहूर हो गई थीं।

उन्होंने कई एक्टर्स के साथ बोल्ड सीन्स दिए थे लेकिन इसके बाद एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री से हमेशा के लिए दूर हो गईं। अब उदिता गोस्वामी (udita goswami) कहां और क्या कर रही हैं, ये हम आपको बताएंगे। लेकिन उसके पहले बता दें कि फिल्म जहर में उदिता गोस्वामी (udita goswami) ने एक्टर इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन्स दिए थे। लेकिन असल जिंदगी में भी उनके और एक्टर के बीच गहरा रिश्ता है, तो चलिए आपको उनसे जुड़ी खास बातें बताते हैं।

‘Cannes Festival’ के रेड कारपेट पर फिर बिखेरेंगी जलवा हिना खान

‘पाप’ से किया डेब्यू

उदिता गोस्वामी (udita goswami) ने पहले मॉडलिंग की और फिर विज्ञापनों में काम किया। फिल्मों में काम पाने के लिए एक्ट्रेस ने कई सालों तक मेहनत की। इसके बाद उदिता ने साल 2003 में फिल्म पाप से डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्टर जॉन अब्राहम थे और उनके साथ भी उन्होंने बोल्ड सीन्स दिए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी लेकिन एक्ट्रेस के बोल्ड सीन्स चर्चा में आ गए थे।

जहर की शूटिंग के दौरान पार की बोल्डनेस की हदें

इसके बाद एक्ट्रेस को फिल्म जहर मिली। फिल्म में उदिता गोस्वामी (udita goswami) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को लीड रोल में लिया गया और फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही मोहित सूरी और उदिता को एक दूसरे से प्यार हो गया था। फिल्म बनी और इसका पोस्टर रिलीज हुआ। पोस्टर में उदिता बदन पर सिर्फ सफेद चादर ओढ़े दिखी। इस पोस्टर को लेकर काफी बवाल हुआ था और फिल्म में भी कई बोल्ड सीन्स दिखाए गए थे।

udita goswami

फिल्मी करियर हुआ फ्लॉप

बोल्डनेस की वजह से उदिता (udita) भले ही सुर्खियों में छा गई थीं लेकिन उनका फिल्मी करियर बुरी तरह से फ्लॉप हो गया। इसके बाद एक्ट्रेस ने पाप, जहर, अक्सर, दिल दिया है, अगर, किससे प्यार करूं, फॉक्स, अपार्टमेंट, मेरे दोस्त पिक्चर अभी बाकी है, डायरी ऑफ बटरफ्लाई जैसी कुछ फिल्मों में काम किया। लेकिन कोई भी फिल्म खास कमाल नहीं दिखा पाई।

मोहित सूरी से की शादी

उदिता गोस्वामी (udita goswami) ने मोहित सूरी को 9 साल तक डेट किया और फिर दोनों ने साल 2013 में शादी कर ली। शादी के बाद दोनों को एक बेटा और बेटी है। दो बच्चों की मां बनने के बाद एक्ट्रेस ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली और मुंबई में पति-बच्चों के साथ सेटल हो गईं।

udita goswami

शादी के बाद एक्ट्रेस इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की भाभी बन गईं। दरअसल, मोहित सूरी और इमरान हाशमी कजिन भाई हैं। सिर्फ यही नहीं उदिता आलिया भट्ट और पूजा भट्ट की भी भाभी हैं।

नशे में धुत उर्फी ने शेयर किया वीडियो, हो गईं ट्रोल

Related Post

जाह्ववी कपूर

जाह्ववी बोलीं- मेरे जिम आउटफिट से ज्यादा मेरी फिल्मों पर ध्यान दें, तो बेहतर

Posted by - February 9, 2020 0
नई दिल्ली। एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर अक्सर अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। जाह्ववी जिम की तस्वीर को…