Amitabh, Kangana, Dhaakad

‘धाकड़’ पर किया ट्वीट को अमिताभ ने किया डिलीट, कंगना ने बोलीं की…

159 0

मुंबई। बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हाल ही में लॉक अप को लेकर चर्चा में थीं, जिसके पहले सीजन का विनर सामने आ चुका है। लॉक अप (Lock Upp) के पहले सीजन का ताज मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) के सिर पर सजा है। वहीं शो के बाद अब कंगना उनकी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad)को लेकर चर्चा में हैं।

धाकड़ (Dhaakad) का ट्रेलर और पहला गाना शी इज ऑन फायर (Dhaakad first song She’s On Fire) रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों ने पसंद किया है। धाकड़ (Dhaakad) के टीजर की हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने तारीफ करते हुए ट्वीट (Tweet) किया था, लेकिन कुछ ही देर बाद डिलीट कर दिया। ऐसे में अब कंगना ने इस पर रिएक्ट किया है।

क्या बोलीं कंगना रनौत(Kangana Ranaut)

कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ (Dhaakad) के प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसे में Tried & Refused Productions यूट्यूब चैनल से बातचीत के दौरान कंगना ने अमिताभ बच्चन के डिलीटिड ट्वीट पर भी रिएक्ट किया। बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा धाकड़ (Dhaakad) के ट्रेलर की तारीफ नहीं करने के सवाल पर कंगना ने कहा, ‘वहां कुछ व्यक्तिगत असुरक्षाएं (personal insecurities) हैं और वो सभी इस बात के पीछे छिपने की कोशिश कर रहे हैं कि ओह… इंडस्ट्री से हमें बॉयकॉट किया जाएगा।’

महेश बाबू ने बॉलीवुड पर दिये बयान पर दी सफाई, बोले…

बातचीत में कंगना ने आगे कहा, ‘बेशक कुछ चीजें हमें अच्छी लगती हैं और कुछ चीजें नहीं, लेकिन ये बहुत ही चौंकाने वाला है कि मिस्टर बच्चन ने ट्रेलर को लेकर ट्वीट किया और फिर अगले 5-10 मिनट में ही डिलीट कर दिया। ऐसे ओहदे पर होने के बाद भी उन पर किसका दबाव होगा… मुझे नहीं पता। मुझे ये बात थोड़ी अजीब लगती है।’ याद दिला दें कि अमिताभ बच्चने ने कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ (Dhaakad) के ट्रेलर के यूट्यूब लिंक को शेयर करते हुए टीम को ऑल द बेस्ट कहा था, साथ ही उन्होंने धाकड़ (Dhaakad) फिल्म के कई हैशटैग भी लिखे थे।

Dhaakad

20 मई को रिलीज होगी ‘धाकड़’ (Dhaakad)

बता दें कि 20 मई को कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ (Dhaakad) सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को रजनीश राजी घई ने निर्देशित किया है, जिसमें कंगना एक स्पाई एजेंट का  किरदार निभा रही हैं। फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  जोरदार एक्शन करती नजर आएंगे और ट्रेलर में भी इसकी झलक देखने को मिली है। कई सोशल मीडिया यूजर्स कंगना के कैरेक्टर को ब्लैक विडो से भी कंपेयर कर रहे हैं।

क्या है फिल्म की मेन स्टार कास्ट

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  के साथ ही इस फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शारिब हाशमी अहम किरदारों में नजर आएंगे। अर्जुन रामपाल फिल्म के मेन विलेन नजर आ रहे हैं, जबकि दिव्या दत्ता उनका साथ देती दिख रही हैं। वहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  एजेंट अग्नि के किरदार में हैं, जो विलेन्स को मात देने की पूरी तैयारी में हैं। फिल्म में कंगना रनौत बंदूकों और तलवारों से बेहतरीन एक्शन स्टंट्स करती नजर आएंगी।

‘The Kashmir Files’ पर सिंगापुर में लगा बैन

Related Post

12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे कपिल शर्मा,शुरू हुई तैयारियां

Posted by - December 4, 2018 0
जालंधर। शादियों के सीजन के बीच में स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ की शादी की तैयारियां…
सोनम कपूर

रूढ़िवादियों का वोट न करें, वे दुनिया की तबाही के लिए होंगे जिम्मेदार: सोनम कपूर

Posted by - January 4, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर यूं तो समसामयिक मुद्दों पर बहुत कम ही ट्वीट करती है, लेकिन उनक हालिया ट्वीट…