Urfi Javed

Urfi Javed के बदन पर न कपड़े न तारे, सिर्फ चिपकाई दिखी फूल

571 0

मुंबई: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने फैशन इंडस्ट्री में नए बेंचमार्क सेट कर दिए हैं। उर्फी जावेद अक्सर अपने सेक्सी कपड़ो को लेकर चर्चा में बनी रहती है। टॉपलेस सेमी न्यूड ड्रेस (Topless Semi Nude Dress) में उनके वीडियो और फोटो लोगों के बीच काफी हलचल मचाते हैं और वह तेजी से वायरल हो जाती हैं। इस बार उर्फी ने जो किया है उसे देखकर हर किसी की आंखें फट गई है। उर्फी जावेद ने 24 अप्रैल को इंस्टाग्राम (Instagram) पर केवल फूल पहने हुए एक टॉपलेस वीडियो साझा किया।

उर्फी जावेद के इस लुक को देख कर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हो रहे हैं। इस दौरान उर्फी के शरीर पर कपड़ों की जगह सिर्फ और सिर्फ फूल ही चिपके दिखाई दे रहे हैं। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने स्किन टोन से मैच करते हुए न्यूड कलर के ही शॉर्ट्स पहने हैं जो कि गौर करने पर दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा उर्फी ने शरीर पर कोई कपड़ा नहीं पहना है।

Urfi Javed
Urfi Javed

उर्फी ने ऊपर कुछ नहीं पहना और वीडियो में अपने शरीर पर कुछ रंग-बिरंगे फूल पहने हुए हैं। पोस्ट ने इंटरनेट उपयोगकर्ताओं से टिप्पणियों की बाढ़ उत्पन्न कर दी है, यह दर्शाता है कि यह वायरल हो गया है। उर्फी जावेद का बोल्ड वीडियो किसी फोटोशूट का लग रहा है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि फैंस और फॉलोअर्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं। उनमें से कुछ ने उर्फी को ट्रोल किया है। वीडियो को 76 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। टिप्पणी अनुभाग में प्रतिक्रिया मिली-जुली रही है, कुछ लोगों ने बहुत सारे दिल और आग वाले इमोजी का उपयोग किया है।

यह भी पढ़ें: बिकिनी के साथ Urfi Javed ने पहनी ट्रांसपेरेंट प्लास्टिक पैंट्स

Related Post

malika singh retweet

सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह ने रिया के सपोर्टर्स की लगाई क्लास, दिया यह जवाब

Posted by - September 1, 2020 0
दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई केस की छानबीन में जुटी…
'पृथ्वीराज' का पहला गाना शूट

मानुषी छिल्लर बोलीं-कभी सोचा नहीं था अभिनेत्री बनूंगी, ‘पृथ्वीराज’ का पहला गाना किया शूट

Posted by - February 7, 2020 0
मुंबई। पूर्व विश्व सुदंरी मानुषी छिल्लर यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से बॉलीवुड में डेव्यू करने जा रही हैं। फिल्म…
राजपाल यादव भी होंगे कांग्रेस में शामिल

शीला दीक्षित से मिले अभिनेता राजपाल यादव, कांग्रेस में शामिल होने की आशंकाए तेज

Posted by - April 4, 2019 0
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 से पहले दिल्ली पहुंचे फिल्म अभिनेता राजपाल यादव ने दिल्ली की लगातार 15 साल तक…