यूजीसी की टीम एकेटीयू में

विश्वविद्यालय अनुदान आयोग की टीम दो दिवसीय दौरे पर एकेटीयू पहुंची

766 0

लखनऊ। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय में बुधवार को विश्वविद्यालय अनुदान आयोग की पांच सदस्यीय टीम ने परिसर का निरीक्षण किया। एकेटीयू एवं उसके घटक संस्थान आईईटी, सीएएस एवं एफओए ने ट्वेल्व बी (12 बी) के लिए आवेदन किया था, जिसके सापेक्ष यूजीसी की टीम विवि एवं घटक संस्थानों का निरीक्षण करने के उद्देश्य से दो दिवस के लिए पधारी है।

सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- विपक्ष को राम के नाम पर लगता है करंट 

यूजीसी टीम ने एकेटीयू के विभिन्न विकास कार्यों की जानकारी हासिल की

यूजीसी द्वारा नामित टीम में डीटीयू के कुलपति प्रो. योगेश सिंह, पूर्णिया विवि के प्रतिकुलपति प्रो. आरएन यादव, एसपीए दिल्ली के प्रो. मनोज माथुर, यूजीसी की प्रो. परमजीत, देवी अहिल्या विवि इंदौर के प्रो. दीपक श्रीवास्तव शामिल हैं। निरीक्षण टीम के सम्मुख विवि के प्रतिकुलपति प्रो. विनीत कंसल ने विवि के विभिन्न विकास कार्यों की जानकारी प्रदान की।

यूजीसी की टीम ने भ्रमण के बाद विवि द्वारा किये गये विकास कार्यों की सराहना की

विवि के कुलपति प्रो. विनय कुमार पाठक के साथ निरीक्षण टीम ने विवि परिसर का भ्रमण व निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने विवि के सेंटर फॉर एडवांस स्टडीज की गूगल कोड लैब, स्मार्ट सिटी सेम्युलेटर लैब, इंडस्ट्री ऑटोमेशन आदि लैबो, विवि के मल्टीपर्पस हाल, सोलर सिस्टम, मूक्स स्टूडियो, डिजिटल लाइब्रेरी एवं यूनिवर्सिटी इंडस्ट्री इंटरफेस सेल का भ्रमण किया। यूजीसी की टीम ने भ्रमण के बाद विवि द्वारा किये गये विकास कार्यों की सराहना की। इसके साथ ही निरीक्षण टीम ने घटक संस्थान आईईटी एवं एफओए के परिसर का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण गुरुवार को भी जारी रहेगा।

Related Post

अनुराग ठाकुर

‘गोली मारो’ वाले नारे के सवाल पर भड़के अनुराग ठाकुर, बोले- अधूरी जानकारी घातक

Posted by - March 1, 2020 0
नई दिल्ली। केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर रविवार को चंडीगढ़ पहुंचे थे। इस दौरान कुछ पत्रकारों ने उनसे विवादित नारा…
Chandrkant Patil

अगले 15 दिनों में महाराष्ट्र के दो मंत्री देंगे इस्तीफा : चंद्रकांत पाटिल

Posted by - April 8, 2021 0
मुंबई। भाजपा की महाराष्ट्र ईकाई के प्रमुख चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि राज्य के दो…
Arun Govil

BJP में शामिल हुए अभिनेता अरुण गोविल, रामायण में ‘भगवान राम़’ का निभाया था किरदार

Posted by - March 18, 2021 0
नई दिल्ली। रामानंद सागर के सीरियल ‘रामायण’ में भगवान राम की भूमिका निभाकर देश के घर-घर में प्रख्यात हुए अभिनेता…