Sawan

सावन के पहले सोमवार को मंदिर में प्रवेश करते समय दो महिलाओं की मौत

95 0

सीवान: सावन (Sawan) के पहले सोमवार को भगवान शिव की पूजा करने के लिए मंदिरो में लंबी-लंबी कतारे लग गई। ऐसे में बिहार के सिवान में ऐतिहासिक महेंद्रनाथ मंदिर में बड़ा हादसा हो गया। महेंद्रनाथ मंदिर में सावन के पहले सोमवार की वजह से भगवान शिव पर जलाभिषेक करने के लिए श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी थी। इस दौरान मंदिर में प्रवेश के समय भगदड़ मच गई, भीड़ में दबने से दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं है। घायल दोनों महिलाओं को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। इस घटना से थोड़ी देर के लिए मंदिर कैंपस में अफरातफरी का माहौल बना रहा।

महेंद्रनाथ मंदिर में सोमवार को भगवान शिव पर जलाभिषेक करने के लिए श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी थी। जलाभिषेक के लिए मंदिर का गेट खुलते ही प्रवेश के लिए अचानक भीड़ बढ़ गई। अंदर प्रवेश करते समय भगदड़ मच गई और तीनों महिलाएं दब गईं, जिसमें से दो महिलाओं की दम घुटने से मौत हो गई, वहीं दो महिलाएं भीड़ में दबने और गिरने से घायल हो गईं। समय से एंबुलेंस न मिलने से स्थानीय लोगों में आक्रोश फ़ैल गया।

Jio का धमाकेदार प्लान! हर दिन मिलता है 3GB डेटा और कई फायदे…

घटना के बाद मंदिर परिसर में कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल बना रहा। मंदिर परिसर में सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने भीड़ को किसी तरह से काबू किया। शव को देखते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई है। एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच कर रहे है। फिलहाल मंदिर में स्थिति सामान्य है।

भारत का 15वां राष्ट्रपति चुनने के लिए शुरू हुआ मतदान

 

Related Post

ट्रिब्यून नियुक्ति में देरी पर केंद्र को सुप्रीम कोर्ट की कड़ी फटकार, कहा- हमारे धैर्य की परीक्षा न लें

Posted by - September 6, 2021 0
SC ने विभिन्न न्यायाधिकरणों में रिक्त पदों को भरने और ट्रिब्यूनल रिफॉर्म्स एक्ट को लागू करने में देरी के लिए…