collision

ट्रक में घुसी दो कारों के उड़े परखच्चे, 6 की मौत

191 0

सिरोही। ब्यावर-पिंडवाड़ा फोरलेन हाइवे पर रविवार को भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में छह लोगों की मौत (Death) हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सिरोही से 21 किलोमीटर दूर उथमण टोल प्लाजा के पास एक ट्रॉला अचानक अनियंत्रित होकर रॉन्ग साइड में चला गया। इस दौरान सिरोही से शिवगंज की तरफ जा रहा ट्रक ट्रॉले से जा भिड़ा।

ट्रक के पीछे चल रही 2 कारें भी तेज रफ्तार के कारण ट्रक से टकरा गईं। हादसे में घायलों को शिवगंज के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उन्हें सिरोही अस्पताल रेफर कर दिया गया।

डीएसपी पारसा राम चौधरी ने बताया कि शिवगंज की ओर से आ रहा ट्रॉला अचानक बेकाबू होकर डिवाइडर पार करते रॉन्ग साइड में चला गया। इस दौरान सिरोही की ओर से शिवगंज की तरफ जा रहा ट्रक ट्रॉले से जा भिड़ा और ट्रक के पीछे चल रही 2 कार भी ट्रक में जा घुसी। हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अस्पताल ले जाते समय रास्ते में 2 लोगों ने दम तोड़ दिया।

यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसे में 5 की मौत (Death)

उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना पर पालड़ी एम थाना पुलिस और एनएचएआई की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार से निकालकर इलाज के लिए शिवगंज पहुंचाया। घायलों की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें सिरोही अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना पर कलेक्टर डॉ. भंवरलाल, एसपी धर्मेंद्र सिंह, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. राजेश कुमार, तहसीलदार नीरज कुमारी भी मौके पर पहुंचे।

सड़क हादसे में अंबाजी (गुजरात) निवासी पार्वती पत्नी शंकर प्रजापत, भोपालगढ़ (जोधपुर) निवासी मांगीलाल पुत्र भोपाराम मेघवाल, राबडर (शिवगंज) निवासी मालदेव सिंह पुत्र नारायण सिंह, उडवारिया (अनादरा) निवासी गोपाराम पुत्र तेजा देवासी और पार्वती देवी पुत्री लखमा राम गंभीर घायल हो गए। घायलों को सिरोही अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

रिसाव के बाद गैस सिलेंडर में लगी आग, दो मासूम समेत छह लोग झुलसे

Related Post

सड़क हादसों में आधा दर्जन की हुई मौत

सड़क हादसों में आधा दर्जन की हुई मौत

Posted by - March 30, 2021 0
होली के दौरान राजधानी के विभिन्न इलाकों में हुए सड़क हादसों में आधा दर्जन लोगों की मौत हो गयी और दर्जनों लोग घायल हो गये। घायलों को सरकारी व निजी अस्पतालों में इलाज चल रहा है।गोसाईंगंज संवाददाता के मुताबिक सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में होली दिन दो अलग अलग जगहों पर हुई दुर्घटनाओं में रिटायर्ड टीचर समेत दो की मौत हो गई और युवती समेत तीन लोग घायल हो गए। UP कांग्रेस में शिव पाण़्डेय को मिली बड़ी जिम्मेदारी जानकारी के मुताबिक सोमवार को शहीद पथ से जीडी गोयनका मोड के पास तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। जिसमें बाइक चला रहे युवक यक्ष मिश्रा (21) की मौके पर मौत हो गई।इंस्पेक्टर सुशान्त गोल्फ सिटी विजयेंद्र सिंह के मुताबिक  मूल रूप से कन्नौज निवासी विपिन मिश्रा ग्वारी विकासखण्ड, गोमतीनगर में किराए पर अपने परिवार के साथ रहते है। उनका बेटा यक्ष मिश्रा उर्फ लकी पीजीआई की तरफ जा रहा था, तभी अंसल के पास मोड़ पर अचानक बाइक फिसल जाने के कारण अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई।  किसान आंदोलन के चलते नोएडा-दिल्ली के रास्ते ब्लॉक, सुप्रीम…
Jammu and Kashmir

जम्मू-कश्मीर: मुठभेड़ में 2 पाकिस्तानी समेत लश्कर के 3 आतंकवादी ढेर

Posted by - June 7, 2022 0
श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के कुपवाड़ा जिले में भारतीय सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां के चकतारस…
घायल व्यक्ति ने तोड़ा दम

घायल व्यक्ति ने तोड़ा दम

Posted by - March 11, 2021 0
बीते पांच मार्च को गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के सठवारा गांव हुई मारपीट में घायल हुए अंजनी द्विवेदी की बुधवार की…

पहलवान सुशील कुमार की मां पहुंची कोर्ट, मीडिया रिपोर्टिंग रोकने की मांग

Posted by - May 27, 2021 0
पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में गिरफ्तार ओलंपियन सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) की मां ने मीडिया रिपोर्टिंग…