IIFA

IIFA अवॉर्ड समारोह हुआ स्थगित, जाने क्या है वजह

93 0

मुंबई।  22वें अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म एकेडमी (IIFA) अवॉर्ड समारोह को स्थगित कर दिया गया है। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के राष्ट्रपति शेख खलीफा बिन जायद अल नाहयान (Sheikh Khalifa bin Zayed Al Nahyan) के निधन के बाद यह फैसला लिया गया है। आयोजन अबू धाबी में होने वाला था। आईफा के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज से यूएई के राष्ट्रपति के निधन पर शोक व्यक्त किया गया है। इससे पहले मार्च में आईफा (IIFA)  अवॉर्ड समारोह होना था लेकिन कोरोना को लेकर एहतियात बरतते हुए तारीखों को आगे बढ़ाया गया था।

ये हैं नई तारीखें

IIFA अवॉर्ड्स समारोह 20 और 21 मई को होना था। अब यह इवेंट 14, 15 और 16 जुलाई को अबू धाबी में ही होगा। IIFA की ओर से राष्ट्रपति के निधन पर ट्वीट किया गया कि ‘संयुक्त अरब अमीरात के राष्ट्रपति महामहिम शेख खलीफा बिन जायद अल नाहयान के निधन पर दुख है। हम उनके परिवार और संयुक्त अरब अमीरात के लोगों के साथ गहरी संवेदना साझा करते हैं। भगवान उन्हें शांति प्रदान करे।‘

पूनम और पायल की दिखी दोस्ती, मैचिंग आउटफिट में बिखेरा जलवा

40 दिन का राष्ट्रीय अवकाश

शुक्रवार को यूएई के राष्ट्रपति का निधन हो गया। 73 साल के शेख खलीफा के निधन पर दुनियाभर में लोगों ने शोक व्यक्त किया। रिपोर्ट के मुताबिक, वह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। उनके निधन पर यूएई में 40 दिन का राष्ट्रीय अवकाश घोषित किया गया है।

IIFA
IIFA

ये सितारे करने वाले हैं परफॉर्म

बता दें बॉलीवुड के लिए आईफा (IIFA) एक बड़ा अवॉर्ड समारोह होता है। जहां तमाम दिग्गज सितारे स्टेज पर परफॉर्मेंस देते हैं। इस बार इवेंट में सलमान खान, रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन सारा अली  खान सहित दूसरे एक्टर्स परफॉर्म करने वाले हैं। हालांकि तारीखों के आगे बढ़ने से उन्हें अपने शेड्यूल में से वक्त निकालना पड़ेगा।

शादी के बाद एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में थी मुमताज, सालों बाद एक्ट्रेस ने किए कई खुलासे

Related Post

छपाक

कोर्ट ने ‘छपाक’ फिल्म निर्माताओं को नोटिस भेजा, रिलीज पर रोक लगाने की मांग

Posted by - January 9, 2020 0
नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रिलीज होने से पहले ही लगातार विवादों में घिरती नजर आ रही है।…