विक्की कौशल की ‘उरी’ का धमाल,8वें दिन का रहा इतना कलेक्शन

690 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और यामी गौतम की फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ (URI The Surgical Strikes) ने लगातार एक हफ्ते शानदार कमाई करती हुई नजर आई. किसी भी दिन बॉक्स ऑफिस पर कमी देखने को नहीं मिली। फिल्म पहले ही हिट हो चुकी हैं। अब ऐसे में निगाहें 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की है। वीकडेज में भी दर्शकों का जिस तरह रिस्पॉन्स मिल रहा है उसके बाद माना जा रहा है उरी के लिए ये बहुत मुश्किल नहीं होगा।

ये भी पढ़ें :-6 साल बाद इस फिल्म में वापसी करेंगी अमृता राव

आपको बता दें बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म गुरुवार को करीब 6-7 करोड़ रुपए कमा सकती है. ऐसे में एक सप्ताह में विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी’ का कलेक्शन 65 के पार जा सकता है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श की माने तो फिल्म ने शुक्रवार को 8.20 करोड़।यही नहीं कलेक्शन के मामले में उरी को रिलीज के पहले शुक्रवार की अपेक्षा दूसरे शुक्रवार में ज्यादा फायदा मिला।

ये भी पढ़ें :-पति की जीत पर पत्नी ने बधाई देते हुए लिखी ये बात 

जानकारी के मुताबिक दूसरे हफ्ते में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। सुबह के शो में थोड़ी गिरावट देखने को मिल रही है हालांकि देश के कई हिस्सों में ओपनिंग डे की अपेक्षा फिल्म अब ज्यादा बेहतर बिजनेस कर रही है। 25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को करीब 800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। सितंबर 2016 को आतंकवादी हमले के जवाब में भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर मुंहतोड़ जवाब दिया था।

Related Post

Jayashree Ramaiah

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस जयश्री रमैया घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

Posted by - January 25, 2021 0
मुंबई। कन्नड़ सिनेमा की अभिनेत्री और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) सोमवार को अपने घर में…

सरकार को जनता के दुख की फिक्र नहीं है, उन्हें फिल्मों के मुनाफे की है परवाह – प्रियंका गांधी

Posted by - October 13, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को आड़े हाथों लेते हुए तंज कसा है।…

नई नवेली दुल्हन बनकर बप्पा के दरबार पहुंचीं दीपिका, फैंस को आया बेहद पसंद

Posted by - September 12, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मुंबई में लालबाग के राजा के दरबार में पहुंचीं. 10 दिनों तक चलने वाले…