collision

ट्रक में घुसी दो कारों के उड़े परखच्चे, 6 की मौत

188 0

सिरोही। ब्यावर-पिंडवाड़ा फोरलेन हाइवे पर रविवार को भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में छह लोगों की मौत (Death) हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सिरोही से 21 किलोमीटर दूर उथमण टोल प्लाजा के पास एक ट्रॉला अचानक अनियंत्रित होकर रॉन्ग साइड में चला गया। इस दौरान सिरोही से शिवगंज की तरफ जा रहा ट्रक ट्रॉले से जा भिड़ा।

ट्रक के पीछे चल रही 2 कारें भी तेज रफ्तार के कारण ट्रक से टकरा गईं। हादसे में घायलों को शिवगंज के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उन्हें सिरोही अस्पताल रेफर कर दिया गया।

डीएसपी पारसा राम चौधरी ने बताया कि शिवगंज की ओर से आ रहा ट्रॉला अचानक बेकाबू होकर डिवाइडर पार करते रॉन्ग साइड में चला गया। इस दौरान सिरोही की ओर से शिवगंज की तरफ जा रहा ट्रक ट्रॉले से जा भिड़ा और ट्रक के पीछे चल रही 2 कार भी ट्रक में जा घुसी। हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अस्पताल ले जाते समय रास्ते में 2 लोगों ने दम तोड़ दिया।

यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसे में 5 की मौत (Death)

उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना पर पालड़ी एम थाना पुलिस और एनएचएआई की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार से निकालकर इलाज के लिए शिवगंज पहुंचाया। घायलों की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें सिरोही अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना पर कलेक्टर डॉ. भंवरलाल, एसपी धर्मेंद्र सिंह, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. राजेश कुमार, तहसीलदार नीरज कुमारी भी मौके पर पहुंचे।

सड़क हादसे में अंबाजी (गुजरात) निवासी पार्वती पत्नी शंकर प्रजापत, भोपालगढ़ (जोधपुर) निवासी मांगीलाल पुत्र भोपाराम मेघवाल, राबडर (शिवगंज) निवासी मालदेव सिंह पुत्र नारायण सिंह, उडवारिया (अनादरा) निवासी गोपाराम पुत्र तेजा देवासी और पार्वती देवी पुत्री लखमा राम गंभीर घायल हो गए। घायलों को सिरोही अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

रिसाव के बाद गैस सिलेंडर में लगी आग, दो मासूम समेत छह लोग झुलसे

Related Post

Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन प्रभास-दीपिका की फिल्म में निभायेंगे ये अहम किरदार

Posted by - November 28, 2020 0
मुंबई। प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर नाग अश्विन की आने वाली फिल्म इन दिनों सुर्खियों में है। बॉलीवुड के महानायक…
SS Sandhu

मुख्य सचिव ने युवा महोत्सव-2023 के संबंध में की बैठक, अधिकारियों को दिये निर्देश

Posted by - July 21, 2023 0
देहरादून। मुख्य सचिव डॉ.एस.एस. संधु (SS Sandhu) ने सचिवालय में राज्य में युवाओं के लिए विभिन्न क्षेत्रों में संचालित योजनाओं…