Tarak Mehta Ka ooltah Chashmah'

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अब नही दिखेंगी अजली भाभी, जाने यह वजह  

1652 0

टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ऑडियंस का मनोरंजन करने में हमेशा आगे रहा है। कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन की वजह से शो काफी दिनों तक बंद रहा, लेकिन लॉकडाउन खुलने और शूटिंग की परमिशन के बाद नए एपिसोड ने लोगों का हंसाना जारी रखा है।

विश्व वरिष्ठ नागरिक दिवस पर, 84 वर्ष की उम्र में एक शख्स ने दी कोरोना को मात

अब शो से एक बुरी खबर आ रही है। पिछले 12 साल से शो का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस नेहा मेहता इस शो का अब हिस्सा नहीं रहेंगी। वह सीरियल में 12 सालो तक अंजली का करिदार निभा रही थीं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, नेहा मेहता ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को किसी अन्य प्रोजेक्ट की  वजह से छोड़ा है। सूत्रों का कहना है कि नेहा को एक इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट मिला है और इसकी वजह से उन्होंने इस पॉपुलर शो को छोड़ने का मन बनाया है।

बताया जा रहा है कि नेहा शो छोड़ने की जानकारी मेकर्स को काफी पहले ही दे चुकी थी। मेकर्स ने उन्हें  शो में वापसी लाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन एक्ट्रेस अपने करियर को लेकर कुछ अलग प्लान कर रही हैं और शो छोड़ दिया।

उत्तर प्रदेश के इस जिले में 9 दिन तक रहेगा सम्पूर्ण लॉकडाउन

असित कुमार मोदी के प्रवक्ता ने कहा, “नेहा मेहता ने शो छोड़ने के बारे में लॉकडाउन से पहले ही बता दिया था, मगर लॉकडाउन की वजह से उस वक्त कागज़ी कार्रवाही नहीं हो पाई थी। ऑफिशियली अब नेहा इस शो का हिस्सा नहीं हैं।” खबरों की मानें तो मेकर्स ने नेहा को छो ना छोड़ने के लिए काफी बार कहा लेकिन नेहा नहीं मानी।

Related Post

अनुराधा पौडवाल

केरल की करमाला ने अनुराधा पौडवाल को बताया बायोलॉजिक मां, मांगा 50 करोड़ का हर्जाना

Posted by - January 3, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड की 67 साल की दिग्गज गायिका अनुराधा पौडवाल को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबर…
Sara Ali Khan's 25th birthday

देखिये सारा अली खान के 25 वें जन्मदिन पर करीना ने सोशल मीडिया पर किया यह पोस्ट

Posted by - August 12, 2020 0
मुंबई। एक्ट्रेस सारा अली खान आज अपना 25वां जन्मदिन  सेलीब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर सारा को फैंस…