फिल्मफेयर अवॉर्ड

आलिया भट्ट बेस्ट एक्ट्रेस तो रणबीर कपूर बने बेस्ट एक्टर

871 0

मुंबई। आलिया को फिल्म राजी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड वहीं रणबीर को संजू फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है। मुंबई में 64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड का आयोजन हुआ जिसें बॉलीवुड के कई नामी चेहरे शिरकत करने पहुंचे। इसके अलावा सोहा अली खान ने जाह्नवी कपूर को पीछे छोड़ते हुए बेस्ट डेब्यूडेंट का अवॉर्ड अपने नाम किया।

ये भी पढ़ें :-हरियाणवी डांसर सपना चौधरी कांग्रेस में हुई शामिल 

आपको बता दें इन सब में एक चीज जो सबसे खास थी। आलिया का खुलेआम रणबीर को ‘आई लव यू कहना’। जी हां आलिया-रणबीर के रिलेशनशिप को लेकर खबर तो आ रही थी कि दोनों रिलेशन में है या जल्द शादी करने वाले हैं लेकिन आलिया का स्टेज से इस तरह से ‘आई लव यू’ कहना इस तरह के सभी खबरों पर मुहर लगा दी है।

https://www.instagram.com/p/BvXdk8DBPhT/?utm_source=ig_web_copy_link

ये भी पढ़ें :-प्रिया प्रकाश की फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ का नया टीजर रिलीज 

जानकारी के मुताबिक रणबीर कपूर को जब फिल्म ‘संजू’ के लिए बेस्ट ऐक्टर अवॉर्ड का विजेता घोषित किया गया तो वह सीट से उठने पर सबसे पहले आलिया को गले लगाते और फिर उन्हें किस करते दिखे। इसके बाद उन्होंने बगल में बैठी दीपिका पादुकोण को भी हग किया। रणबीर और आलिया का यह पीडीए मोमेंट बेहद प्यारा था।

Related Post

बर्थडे स्पेशल: इस फिल्म से सोनम चौहान को मिली थी पहचान

Posted by - May 16, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर इमरान हाशमी की ब्लॉकबस्टर फिल्म जन्नत से लोगों के दिलों में अपनी खास पहचान…

शिल्पा शेट्टी को नहीं मिली क्लीन चिट, दोबारा पूछताछ कर सकती है क्राइम ब्रांच

Posted by - July 27, 2021 0
पोर्नोग्राफी केस में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें अभी कम नहीं हुई हैं। दरअसल, अब भी अभिनेत्री मुंबई पुलिस…