टोक्यो मे तिरंगा फहराने के बाद लौटे खिलाड़ी, दिल्ली एयर पोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत

475 0

टोक्यो ओलंपिक में ऐतिहासिक और यादगार प्रदर्शन करने के बाद आज भारतीय एथलीट दिल्ली पहुंच चुके हैं। दिल्ली एयरपोर्ट पर पदक विजेताओं का शानदार स्वागत किया गया। स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा का भव्य स्वागत किया गया। बजरंग पूनिया, दीपक पुनिया, लवलीना बोरगोहेन, रवि दहिया का भी स्वागत किया गया।

टोक्यो से वतन लौटने वालों में गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा, कांस्य पदक विजेता बजरंग पूनिया, रवि दहिया, पुरुष हॉकी टीम के अलावा कई अन्य खिलाड़ी शामिल हैं। पदक विजेता एयरपोर्ट से दिल्ली स्थित अशोका होटल जाएंगे, जहां उन्हें एक कार्यक्रम में सम्मानित किया जाएगा। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए खिलाड़ियों से रूबरू होंगे।

ओलंपिक में अपने प्रदर्शन पर एथलीट संदीप कुमार ने कहा कि देश सभी खिलाड़ियों को बहुत सम्मान दे रहा है और इस बार टोक्यो ओलंपिक में सभी खिलाड़ियों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। फाइनल मुकाबले तक कड़ी टक्कर देकर भारत ने दुनिया को दिखा दिया कि आगामी पेरिस ओलंपिक में भारत बहुत कुछ करके दिखाएगा।

रजत पदक विजेता पहलवान रवि दहिया के परिवार के सदस्य और उनके दोस्त दिल्ली एयरपोर्ट पर उनका स्वागत करने के लिए तैयार हैं। रवि दहिया के पिता राकेश दहिया ने कहा, ‘हमारे गांव के निवासी बहुत खुश हैं। ऐसे क्षण बहुत कम होते हैं।’जापान की राजधानी टोक्यो से पदक विजेता स्वदेश लौट चुके हैं। टोक्यो ओलंपिक में भारत ने एक गोल्ड सहित सात पदक जीते।

जदयू के बाद भाजपा के एक और सहयोगी ने की जाति जनगणना की मांग, कहा- बने ओबीसी मंत्रालय

बैंड बाजे पर ‘ये मेरा इंडिया….’ गाना बजाकर भारतीय एथलीट के स्वागत में एयरपोर्ट पर जश्न…बस थोड़ी ही देर में एयरपोर्ट से बाहर आने वाले हैं भारतीय एथलीट। दिल्ली एयरपोर्ट पर टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाले बजरंग पुनिया के स्वागत के लिए उनके समर्थक और परिवारजन एयरपोर्ट पर इकट्ठा हुए।

Related Post

लगता है ‘साहब’ का आत्मविश्वास अंदर तक हिला हुआ है- मंत्रिमंडल विस्तार पर मनीष सिसोदिया

Posted by - July 8, 2021 0
मोदी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार हो चुका है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी टीम में कुल 43 नए मंत्रियों को…

‘मुल्ले काटे जाएंगे’ नारेबाजी पर सियासत गर्म, हिन्दू रक्षा दल के प्रमुख ने कहा- हमने कुछ गलत नहीं किया

Posted by - August 11, 2021 0
दिल्ली के जंतर मंतर में पिछले दिनों हिन्दू संगठनों ने एक कार्यक्रम आयोजित किया जिसमें मुसलमानों को लेकर बेहद आपत्तिजनक…
Rakul Preet Singh

दिल्ली हाईकोर्ट में रकुल प्रीत सिंह बोलीं- मैं न शराब पीती हूं और न धूम्रपान करती हूं

Posted by - September 29, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली हाईकोर्ट ने मंगलवार को सूचना और प्रसारण मंत्रालय समेत अन्य को बड़ा निर्देश दिया है। कोर्ट ने…