Tiger Shroff

चैरिटी फुटबॉल मैच के दौरान टाइगर श्रॉफ हुए चोटिल

109 0

हैदराबाद । बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ को फुटबॉल खेलते समय चोट लग गई। मैच के दौरान टाइगर की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी उनके साथ मौजूद थीं. टाइगर को चोट लगते ही वह उनकी देखभाल करने पहुंच गईं। बता दें कि चैरिटी के लिए यह फुटबॉल मैच खेला जा रहा था।

UP Budget 2021-22 में महिलाओं के लिए शुरू होंगी योजनाएं तो किसानों को मिलेगा सस्‍ता लोन

टाइगर श्रॉफ को फुटबॉल खेलते समय चोट लग गई। मैच के दौरान टाइगर की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी उनकी देखभाल करते नजर आईं. चैरिटी के लिए यह फुटबॉल मैच खेला जा रहा था।

रविवार को टाइगर, चैरिटी के लिए आयोजित एक सेलिब्रिटी फुटबॉल मैच खेल रहे थे। दिशा को दूर से मैच का आनंद लेते देखा गया। मैदान पर अर्जुन कपूर, अपारशक्ति खुराना, मिजान, अहान शेट्टी भी नजर आए।

‘नए भारत के नए उत्तर प्रदेश’ की संकल्पना का आकार है UP Budget 2021-22 : सीएम योगी

शानदार मैच खेलते हुए टाइगर के पैर में चोट लग गई और बाद में उन्हे स्ट्रेचर पर ले जाया गया। इस दौरान दिशा उनके साथ थीं।चोट मामूली लग रही थी क्योंकि अभिनेता को बाद में स्टेडियम के बाहर चल कर जाते हुए देखा गया। उन्होंने फैंस के साख फोटो भी खिंचवाई।

वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर एक्शन-ड्रामा ‘गणपत’ में कृति सैनन के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘गणपत’ की 2022 में रिलीज हो होने की उम्मीद है।

Loading...
loading...

Related Post

आलिया भट्ट

JNU हमले पर आलिया भट्ट बोलीं- देश में सब ठीक है ये कहना बंद कीजिए

Posted by - January 7, 2020 0
मुंबई। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) परिसर में नकाबपोश उपद्रवियों द्वारा छात्रों और शिक्षकों पर हमले की देश में निंदा हो…
हरीश शेट्टी

हरीश शेट्टी के अंबागोपाल फाउंडेशन नामक कैंसर पहल को बॉलीवुड और राजनीतिक सेलिब्रिटीज ने किया सपोर्ट

Posted by - February 6, 2020 0
बॉलीवुड और पॉलिटिकल जगत की जानी मानी हस्तियां मुंबई में हरीश शेट्टी के अंबागोपाल फाउंडेशन नामक कैंसर पहल के लॉन्च को…
​इंडियन कंटेंट मार्केटिंग रेड कार्पेट अवार्ड

​इंडियन कंटेंट मार्केटिंग रेड कार्पेट अवार्ड पर देख इन बॉलीवुड हस्तियों के नए वीडियो

Posted by - September 15, 2019 0
मुंबई। नवीनतम बॉलीवुड समाचार और गपशप: बॉलीवुड की सभी नवीनतम समाचारों, बॉलीवुड सेलिब्रिटी गपशप, नवीनतम ट्रेलरों, ट्रेंडिंग वीडियो की जांच करें।…