Yogi_Adityanath with suresh khanna

‘नए भारत के नए उत्तर प्रदेश’ की संकल्पना का आकार है UP Budget 2021-22 : सीएम योगी

158 0
लखनऊ। योगी आदित्यनाथ की अगुवाई वाली उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार इस कार्यकाल का अंतिम पूर्ण बजट विधानसभा में पेश किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रेस कॉन्फेंस कर वित्‍त मंत्री सुरेश खन्ना को बधाई दी। अंत्योदय’ की भावना से परिपूर्ण यह बजट ‘नए भारत के नए उत्तर प्रदेश’ की संकल्पना को आकार प्रदान करता है।

लोक कल्याणकारी, विकासोन्मुख और सर्वसमावेशी बजट

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अपना पांचवा बजट पेश किया। यह बजट पूरी तरह से पेपरलेस था। बजट के बाद सीएम योगी ने प्रेस कॉन्फेंस कर वित्त मंत्री सुरेश खन्ना को बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह बजट लोक कल्याणकारी, विकासोन्मुख और सर्वसमावेशी है।

 

सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के बजट के हृदय में गांव, गरीब, किसान, महिलाएं और युवा हैं। उन्होंने कहा कि सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ की उत्कृष्ट लोकतांत्रिक भावना से परिपूर्ण उत्तर प्रदेश का वर्तमान बजट प्रदेश के तीव्र, धारणीय एवं सर्वसमावेशी विकास के मार्ग में मील का पत्थर साबित होगा।

 

सीएम ने कहा कि यह बजट लोक कल्याणकारी, विकासोन्मुख तथा सर्वसमावेशी है। इसके लिए मैं वित्त मंत्री सुरेश खन्ना @SureshKKhanna जी को हार्दिक बधाई देता हूं। ‘अंत्योदय’ की भावना से परिपूर्ण यह बजट ‘नए भारत के नए उत्तर प्रदेश’ की संकल्पना को आकार प्रदान करता है।

Related Post

प्रशांत किशोर

जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर बोले-बिहार में नहीं होगा लागू CAA-NRC

Posted by - January 12, 2020 0
पटना। रविवार सुबह कोलकाता के बेलूर मठ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएए को लेकर लोगों को की आशंकाओं को…
झारखंड चुनाव

झारखंड चुनाव: बीजेपी के संकल्प पत्र में बीपीएल परिवार को नौकरी समेत ये वादा

Posted by - November 27, 2019 0
नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बुधवार को झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी का संकल्प…