Comedian Bharti Singh

कॉमेडियन भारती सिंह गिरफ्तार, एनसीबी ने की पुष्टि

1408 0

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मामले में शनिवार को बड़ी कार्रवाई की है। बॉलीवुड की कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि जांच एजेंसी ने शनिवार सुबह भारती और उनके पति हर्ष के घर और दफ्तर पर ड्रग्स मामले में छापेमारी की थी, जिसके बाद दोनों को एनसीबी दफ्तर पूछताछ के लिए बुलाया था।

बता दें कि एनसीबी ने भारती सिंह के घर से गांजा भी बरामद किया था। एनसीबी के एक अधिकारी ने छापेमारी के बाद बताया कि यह तलाशी बॉलीवुड जगत में ड्रग्स के कथित उपयोग की एनसीबी द्वारा की जा रही जांच के तहत ली गई है।

अफगानिस्तान : सलीमा मजारी के आगे अब तक 125 आतंकियों ने टेके घुटने

कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) की गिरफ्तारी की पुष्टि एनसीबी ने एक बयान जारी करके की है। जांच एजेंसी ने बताया कि एनसीबी ने भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापेमारी की थी। इसमें 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया था। भारती और उनके पति हर्ष दोनों ने गांजा के सेवन की बात स्वीकार की है। भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और हर्ष से पूछताछ जारी है।

शनिवार को एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह के मुंबई के घर पर छापेमारी की है। इस दौरान एनसीबी टीम को भारती सिंह के मुंबई के घर से ड्रग्स मिला है। जिसके बाद कॉमेडियन भारती सिंह व उनके पति हर्ष लिंबाचिया को एनसीबी टीम पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई थी। मिली जानकारी के अनुसार उनके मोबाइल फोन व लैपटॉप को जब्त ​कर लिया है।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने दिए योजनाओं का लाभ लाभार्थियों को पहुंचाने के निर्देश

Posted by - April 10, 2023 0
हरिद्वार। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) एवं हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने रविवार को डामकोठी में अधिकारियों…

दस गुना बढ़ा NSA सचिवालय का बजट, BJP सांसद- मोदी जी के प्रवक्ता बताएं कहां गए 300 करोड़

Posted by - July 24, 2021 0
विपक्ष ने मोदी सरकार पर अपने नेताओं और कुछ पत्रकारों-सामाजिक कार्यकर्ताओं की जासूसी कराने के आरोप लगाए हैं। कांग्रेस समेत अन्य…