छपाक का प्रीमियर

फिल्म ‘छापक’ के प्रीमियर में हिस्सा होंगी ये लोग, फिल्म में सबने की यह अभिनय

484 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की बहुत ही मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आने वाली फिल्म ‘छापक’ को लेकर काफी सुर्खियों में झाईं हैं। दीपिका की इस फिल्म ‘छपाक’ का प्रीमियर उसकी रिलीज से दो दिन पहले यानि 8 जनवरी को मुंबई में रखा गया है। इस प्रीमियर की खास बात यह रहेगी कि जिन लोगों को केंद्र में रखकर यह फिल्म बनाई गई है, वह लोग इस स्पेशल शो का हिस्सा होंगे।

फिल्म के केंद्र में रहने वाली लक्ष्मी अग्रवाल के अलावा जीतू शर्मा, रितु सैनी, बाला प्रजापति और कुंती सोनी इस प्रीमियर में मौजूद रहेंगी। कमाल की बात तो ये है कि इन सबने इस फिल्म में अभिनय भी किया है। इतनी बड़ी घटना के बाद खुद को बड़े पर्दे पर देखना इन पीड़िताओं के लिए हौसला अफजाई जैसा ही होगा।

फिल्म के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा था, ‘लोग कह रहे हैं कि हमने एक बड़ा जोखिम लिया है, लेकिन मैं इसको जोखिम नहीं समझती। एक इंसान और एक निर्देशक के रूप में मेघना इस कहानी को लोगों तक पहुंचाने के लिए सालों से इंतजार कर रही थीं।

रिक्टर स्केल पर 3.6 आंकी गई तीव्रता के साथ शिमला में महसूस हुए भूकंप के झटके 

उन्होंने मुझे इस फिल्म के लिए ठीक समझा और मैंने भी कहानी सुनते ही तुरंत हां कह दी। इसलिए हमने ज्यादा सोच-विचार तो नहीं किया, लेकिन हमने इस फिल्म को बनाने के लिए जो कुछ भी किया है वह बहुत ही सहज तरीके और दिल से किया है। हम चाहते हैं कि लोग इस फिल्म को उसी तरह से लें, जिस तरह से हमने इसे बनाया है।’

तलवार, राजी जैसी फिल्में बनाकर निर्देशक मेघना गुलजार ने हमेशा वाहवाही बटोरी हैं। लक्ष्मी के किरदार को निभाकर यह फिल्म दीपिका के लिए भी बहुत जज्बातों भरी है। वह इसके प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहतीं। हाल ही में उन्होंने अपना जन्मदिन भी लखनऊ में तेजाब हमले से पीड़ित महिलाओं के साथ मनाया है। जब से इस फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ है, तभी से इस प्रोजेक्ट ने लोगों की उत्सुकताओं को बढ़ाया है। यह फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होगी।

Loading...
loading...

Related Post

दिल्ली की जीत

जीत की हैट्रिक के बाद बोले अरविंद केजरीवाल, यह मेरी नहीं दिल्ली की जीत

Posted by - February 11, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत की हैट्रिक दर्ज करने के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक और मुख्यमंत्री…
buse fire

झारखंड विधानसभा चुनाव : नक्‍सलियों बस फूंकी और वोटरों को बनाया बंधक

Posted by - December 7, 2019 0
चाईबासा। झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के बीच नक्‍सलियों का उत्‍पात शनिवार को जारी रहा। चाईबासा में…