सुहाना खान की दोस्तों संग मस्ती करते हुए फोटो वायरल , यहां देखें ये तस्वीरें

745 0

नई दिल्ली। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भले ही अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन उनकी प्रशसंकों की तादाद हजारों में है। अभी हाल ही में सुहाना की तस्वीर सोशल मीडिया पर आई है।

सुहाना के नाम से बना सोशल मीडिया पर पेज उनकी लोकप्रियता की कहानी करता है बयान 

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की पॉपुलर्टी फैंस के बीच काफी है। उनसे जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। सुहाना के नाम से बना सोशल मीडिया पर पेज उनकी लोकप्रियता की कहानी बयान करता है।

सुहाना अपने दोस्तों के साथ एंज्वॉय करते हुए दिख रही हैं। मस्ती भरे लम्हों के फोटो को उनके फैन क्लब के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। लेटेस्ट फोटो में सुहाना काफी कूल और डैशिंग लुक में नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीर जारी होते ही दर्शकों को उनकी ये अदा काफी पसंद आई।

ये कोई पहला मौका नहीं जब सुहाना के फैंस उनकी फोटो को लोगों के बीच लाने का करते हैं काम 

ये कोई पहला मौका नहीं जब सुहाना के फैंस उनकी फोटो को लोगों के बीच लाने का काम करते हैं। इससे पहले भी उनके कई फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर आते रहे हैं, जिसमें सुहाना फ्रेंड के साथ कभी मिरर सेल्फी लेती हुई दिखाई देती हैं तो कभी रोमाटिंक मूड में मस्ती करती हुई नजर आती हैं।

सुहाना न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रही हैं। कुछ समय पहले उनकी एक शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ रिलीज हुई थी, जिसमें सुहाना के किरदार को काफी सराहा गया था। सुहाना के पिता शाहरुख खान अपनी बेटी की पसंद चुनने में करते हैं। शाहरुख ने एक बार कहा था कि जब सुहाना को लड़के के लिए गिफ्ट चुनना होता है तो इस काम में वह उनकी मदद करते हैं। बेटी को लेकर शाहरुख खान का मानना है कि वह प्रोटेक्टिव पिता हैं।

Related Post