वेडिंग

वेडिंग वाले दिन न हो कोई गड़बड़ इसलिए खूबसूरत दिखने के लिए जरूर देख लें ये टिप्स

216 0

लाइफस्टाइल डेस्क। महिलाएं अक्सर वेडिंग पार्टी में जाने के लिए काफी दिनों पहले से ही अपनी तैयारी में जुट जाती हैं। ऐसे में वो लोग कई तरह के मेकअप लुक्स के साथ कई ड्रेस ट्रायल के लिए लेती हैं, ताकि वेडिंग वाले दिन कोई गड़बड़ न हो। तो आइए जानते हैं ऐसे ही दूसरे ऑप्शन्स के बारे में….

एम्ब्रॉयड्रेड स्लीव

लहंगा हो, दुपट्टा या फिर ब्लाउज़, एम्ब्रॉयडरी है हर एक में हिट एंड फिट। किसी भी सिंपल आउटफिट की खूबसूरती एम्ब्रॉयडरी से बढ़ाई जा सकती है। ब्राइड्स के अलावा उनकी बहन और फ्रेंड्स भी इस स्टाइल को कर सकती हैं ट्राय। फुल स्लीव ब्लाउज में इनका लुक और ज्यादा खूबसूरत लगता है।

पफ स्लीव ब्लाउज़

पफ स्लीव का फैशन काफी पुराना है लेकिन एक बार फिर से ट्रेंड में है। वेडिंग आउटफिट हो, गाउन या फिर साड़ी का ब्लाउज़, हर एक में ये बहुत जंचता है और और साथ ही आपके लुक को भी यूनिक बनाता है। फुल स्लीव में पफ का स्टाइल उतना अच्छा नहीं लगेगा। इसे शार्ट या क्वार्टर स्लीव में ही ट्राय करें।

शीयर स्लीव

बॉडी को एलीगेंट तरीके से शो करना हो तो शीयर स्लीव का ऑप्शन बिंदास होकर करें ट्राय। लहंगे के ब्लाउज़ से लेकर गाउन, ब्लाउज हर एक में शीयर का टच इसे बना देगा खूबसूरत। क्वार्टर हो या फुल स्लीव दोनों में है ये हिट।

बेल स्लीव

स्लिम हो या प्लस साइज, हर एक के लिए बेस्ट हैं बेल स्लीव का स्टाइल। जो आपको देगा हटके लुक। शादी का हो, संगीत या फिर मेहंदी का लहंगा, बैल स्लीव ब्लाउज़ पहनकर छा जाएं हर किसी की नजरों में।

फिट और स्वस्थ्य रहने के लिए इन आदतों का करें पालन 

लेस स्लीव

मिलेगी हर किसी की अटेंशन जब लेस स्लीव वाले आउटफिट्स को करेंगी कैरी। यकीन मानिए ये आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देंगे। व्हाइट, ऑफ व्हाइट के अलावा और भी दूसरे लाइट कलर्स में ये बहुत बेहतरीन लगते हैं।

केप स्लीव्स

लुक को सिंपल रखते हुए स्टाइलिश नजर आना है तो केप स्लीव का ऑप्शन है बेस्ट। शीयर, लेस, ब्रोकेड जैसे हर एक फैब्रिक में ये अच्छे लगेंगे। सबसे अच्छी बात कि इन्हें वेडिंग के ट्रेडिशनल वेयर्स से लेकर वेस्टर्न वेयर्स तक में कर सकती हैं ट्राय।

Loading...
loading...

Related Post

नाना पटोले

नाना पटोले महाराष्ट्र विधानसभा के निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित

Posted by - December 1, 2019 0
मुंबई। महाराष्ट्र में कांग्रेस पार्टी के विधायक नाना पटोले रविवार को निर्विरोध विधानसभा अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं। अब तक की…