PRIYANKA GANDHI

असम के चुनाव प्रचार में प्रियंका गांधी का जोरदार क्रेज, दो दिन में करेंगी आधा दर्जन जनसभाएं

2406 0
असम/ जोरहट । कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) रविवार को दो दिवसीय दौरे पर असम पहुंची हैं। यहां वो 21 और 22 मार्च को लगभग आधे दर्जन जनसभाओं को संबोधित करेंगी। जोरहट में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका ने प्रधानमंत्री पर तंज कसा।

 

क्या प्रधानमंत्री कभी चाय बागान गए

कांग्रेस महासचिव ने पूछा, क्या प्रधानमंत्री कभी चाय बागान गए, वहां महिला कार्यकर्ताओं से मिले? चाय बागान मजदूरों को दिहाड़ी के रूप में 350 रुपये प्रतिदिन देने का वादा करने वाले पीएम को अभी तक अपना दर्द महसूस नहीं हुआ है?

असम: राज्य में डबल इंजन सरकार बनना तय – पीएम मोदी

 

हम भाजपा को कड़ी टक्कर दे रहे हैं

प्रियंका (Priyanka Gandhi) ने आगे कहा, हम भाजपा को कड़ी टक्कर दे रहे हैं, हम बहुत आश्वस्त हैं। हमारा प्रयास असम के लोगों के विकास, जरूरतों की बात करना और उनकी संस्कृति और पहचान को संरक्षित करना और उनका संरक्षण करना है।

चाय बागान के लोगों को दोगुनी मजदूरी का भरोसा

उधर, जीत की आस के साथ असम पहुंचे राहुल गांधी युवाओं को नौकरी और चाय बागान के लोगों को दोगुनी मजदूरी का भरोसा दे रहे हैं। राहुल से पहले प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) भी असम के चाय बागानों में पहुंचीं और लोगों से मिली थीं।

Related Post

Amit Shah

साइबर सुरक्षा राष्ट्रीय सुरक्षा का अभिन्न अंग, केंद्र इसे मजबूत करेगी: अमित शाह

Posted by - June 20, 2022 0
नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने सोमवार को कहा कि साइबर सुरक्षा राष्ट्रीय सुरक्षा (Cyber security…
yogi

असम: होजोई में CM योगी की चुनावी रैली, बोले- राम के बिना भारत का काम नहीं चल सकता

Posted by - March 17, 2021 0
हाजोई (असम) : असम विधानसभा चुनाव तीन चरणों में कराए जाने हैं। इसी कड़ी में भाजपा और कांग्रेस नेता धुआंधार…