PM MODI IN BANGAL

असम: राज्य में डबल इंजन सरकार बनना तय – पीएम मोदी

395 0

कोलकाता। रविवार का दिन पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होने वाला है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) दोनों बंगाल में रैलियों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री बांकुरा में तो गृह मंत्री एगरा में जनसभा करेंगे। इसके अलावा आज भारतीय जनता पार्टी बंगाल चुनाव के लिए अपना घोषणापत्र जारी कर सकती है।

देश में कोरोना फिर बेकाबू: पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 43,846 नए मामले, 197 की मौत

भाजपा के चुनावी घोषणापत्र पर सभी की आंखें टिकी हैं क्योंकि TMC ने अपने घोषणापत्र में दस लोकलुभावन वादे किए हैं। इसके अलावा सुवेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी भी अमित शाह की रैली में शामिल होंगे। वहीं पीएम मोदी (PM Modi)  असम के बोकाखाट में चुनावी रैली कर रहे हैं।

अमित शाह की रैली में शामिल होंगे शिशिर अधिकारी

पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) को एक और बड़ा झटका लगा है। टीएमसी सांसद और सुवेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी ने औपचारिक तौर पर एलान कर दिया है कि वो अमित शाह की रैली में शामिल होंगे।

ब्रह्मपुत्र पर आधुनिक पुल बन रहे हैं 

रैली में प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने कहा कि कांग्रेस राज में सवाल था कि ब्रह्मपुत्र के दोनों किनारों के बीच आपस में कनेक्टेविटी कैसे बढ़े? लेकिन एनडीए के सेवाकाल में ब्रह्मपुत्र पर आधुनिक पुल बन रहे हैं, पुराने अधूरे पुलों को पूरा किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि हम जानवरों की सुरक्षा के साथ-साथ असम के लोगों के लिए सुविधाओं पर काम कर रहे हैं।

असम में दूसरी बार भाजपा सरकार बनना तय

असम के बोकाखाट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) चुनावी रैली कर रही है। रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने कहा कि अब ये तय हो गया है किए असम में दूसरी बार भाजपा सरकार बनेगी। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस बार राज्य में डबल इंजन सरकार बनना तय है। प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने कहा कि एनडीए के शासन के तहत, असम ने विकास की नई ऊंचाईयों को छूआ है।

 

Related Post

बाइक चेक करने के बहाने गाड़ी कर देता था पार; पुलिस ने किया गिरफ्तार

बाइक चेक करने के बहाने गाड़ी कर देता था पार; पुलिस ने किया गिरफ्तार

Posted by - March 2, 2021 0
ओएलएक्स वेबसाइड के जरिए वाहन विक्रेता को ठगने वाले जालसाज को पारा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित वेबसाइड के…

अजित पवार पर आईटी की बड़ी कार्रवाई, एक हजार करोड़ की संपत्ति सीज करने का आदेश जारी

Posted by - November 2, 2021 0
मुंबई। महाराष्ट्र में आयकर विभाग का एक्शन लगातार जारी है। डिप्टी सीएम अजित पवार पर आईटी का एक्शन शुरू हो…
BJP Election meeting

विधानसभा चुनाव 2021: बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, उम्मीदवारों पर होगा मंथन

Posted by - March 13, 2021 0
नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह सहित वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी  (bjp central election…