PM MODI IN BANGAL

असम: राज्य में डबल इंजन सरकार बनना तय – पीएम मोदी

410 0

कोलकाता। रविवार का दिन पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होने वाला है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) दोनों बंगाल में रैलियों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री बांकुरा में तो गृह मंत्री एगरा में जनसभा करेंगे। इसके अलावा आज भारतीय जनता पार्टी बंगाल चुनाव के लिए अपना घोषणापत्र जारी कर सकती है।

देश में कोरोना फिर बेकाबू: पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 43,846 नए मामले, 197 की मौत

भाजपा के चुनावी घोषणापत्र पर सभी की आंखें टिकी हैं क्योंकि TMC ने अपने घोषणापत्र में दस लोकलुभावन वादे किए हैं। इसके अलावा सुवेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी भी अमित शाह की रैली में शामिल होंगे। वहीं पीएम मोदी (PM Modi)  असम के बोकाखाट में चुनावी रैली कर रहे हैं।

अमित शाह की रैली में शामिल होंगे शिशिर अधिकारी

पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) को एक और बड़ा झटका लगा है। टीएमसी सांसद और सुवेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी ने औपचारिक तौर पर एलान कर दिया है कि वो अमित शाह की रैली में शामिल होंगे।

ब्रह्मपुत्र पर आधुनिक पुल बन रहे हैं 

रैली में प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने कहा कि कांग्रेस राज में सवाल था कि ब्रह्मपुत्र के दोनों किनारों के बीच आपस में कनेक्टेविटी कैसे बढ़े? लेकिन एनडीए के सेवाकाल में ब्रह्मपुत्र पर आधुनिक पुल बन रहे हैं, पुराने अधूरे पुलों को पूरा किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि हम जानवरों की सुरक्षा के साथ-साथ असम के लोगों के लिए सुविधाओं पर काम कर रहे हैं।

असम में दूसरी बार भाजपा सरकार बनना तय

असम के बोकाखाट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) चुनावी रैली कर रही है। रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने कहा कि अब ये तय हो गया है किए असम में दूसरी बार भाजपा सरकार बनेगी। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस बार राज्य में डबल इंजन सरकार बनना तय है। प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने कहा कि एनडीए के शासन के तहत, असम ने विकास की नई ऊंचाईयों को छूआ है।

 

Related Post