शेयर बाजार में कोहराम

शेयर बाजार हुआ धड़ाम, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #BandKaroBazaar

723 0

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के आतंक के कारण पिछले कुछ दिनों में शेयर बाजार में 25 फीसदी से ज्यादा की गिरावट देखी जा चुकी है। स्टॉक मार्केट खुला हुआ है, लेकिन बाजार में कोहराम मचा हुआ है। ऐसे में अब इंवेस्टर और लोग ये मांग कर रहे हैं कि शेयर बाजार में कुछ समय के लिए बंद कर देना चाहिए। हालत ये है कि ट्विटर पर हैशटैग #BandKaroBazaar टॉप ट्रेंड में है।

#BandKaroBazaar को लेकर अब तक करीब 2900 से ज्यादा लोग ट्वीट कर चुके हैं और ये टॉप ट्रेंड कर रहा है

इस हैशटैग #BandKaroBazaar को लेकर अब तक करीब 2900 से ज्यादा लोग ट्वीट कर चुके हैं और ये टॉप ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि रोजाना गिरते बाजार से निवेशकों को कई लाख करोड़ का नुकसान हो चुका है। हालांकि इस हैशटैग पर बाजार को बंद करने के समर्थन और विरोध दोनों में ट्वीट हो रहे हैं।

इस मांग पर शेयर बाजार के जानकारों का कहना है कि बाजार को बंद करने से और पैनिक फैलेगा और निवेशकों में घबराहट बढ़ जाएगी। जैसे ही मार्केट बंद किया जाएगा। इसको खुलने के बाद क्रैश होने से कोई रोक नहीं सकता।

वर्क फ्रॉम होम का चलन है-शेयर बाजार भी बंद करना चाहिए

निवेशक इस हैश टैग #BandKaroBazaar पर कई लोग अपनी बात रख रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि मौजूदा चिंताजनक स्थिति को देखते हुए बाजारों को बंद करना चाहिए। कुछ ट्विटर यूजर ने लिखा कि सिर्फ वही लोग शेयर बाजार को बंद करने की मांग कर रहे हैं जिन्होंने कभी इसमें एक पैसा नहीं कमाया होगा।

Related Post

Susheel Chandra,Aadhar

आधार को वोटर लिस्ट से जोड़ने का नियम जल्द होगा लागू, मुख्य निर्वाचन आयोग ने दी जानकारी

Posted by - May 14, 2022 0
नई दिल्ली। मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुशील चंद्रा (chief election commissioner Susheel Chandra) ने कहा कि सरकार आधार कार्ड (Aadhar Card)…
झारखंड विधानसभा चुनाव

झारखंड चुनाव: दूसरे चरण का चुनावी शोर थमा, मुख्यमंत्री समेत 260 उम्मीदवार मैदान में

Posted by - December 5, 2019 0
रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में कुल 20 विधानसभा सीट पर सात दिसंबर को वोट डाले जायेंगे। इन…