The Family Man

‘द फैमिली मैन’ के दूसरा सीजन 12 फरवरी को होगा रिलीज

969 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी अपने हिट वेब शो ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) के दूसरे सीजन के साथ आगामी 12 फरवरी को वापसी करने जा रहे हैं। इसमें वह एनआईए एजेंट श्रीकांत तिवारी के रूप में नजर आएंगे। जासूसी पर आधारित शो की रिलीज की तारीख भी गूढ़ तरीके से ’21’ में ‘1202’ (12 फरवरी, 2021) बताई गई है। साउथ की स्टार सामंथा अक्किनेनी भी दूसरे सीजन में नजर आएंगी। इस सीरीज में एनआईए एजेंट श्रीकांत नजर आते हैं।

आंवला जूस का सेवन कब और कितनी मात्रा में करें, जानें फायदे

बाजपेयी के अलावा इस शो के साथ प्रियामणि, शारिब हाशमी और शरद केलकर भी वापसी करेंगे। राज और डीके द्वारा डायरेक्ट और प्रोड्यूस किए गए शो में दर्शन कुमार, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा, महेक ठाकुर और सीमा बिस्वास भी हैं। इस सीरीज में तमिल सिनेमा के माइम गोपी, रवींद्र विजय, देवदर्शनी चेतन, अनंदसामी और एन.अलगामपरुमल भी दिखाई देंगे।

राज और डीके ने कहा कि पहले सीजन की प्रतिक्रिया जबरदस्त थी। हमें उम्मीद है हम फिर से दर्शकों के सामने ऐसी कहानी लाएंगे जो पहले सीजन की तरह ही आकर्षक है। पिछले 16 महीनों से हमसे पूछा जा रहा था कि सीजन 2 कब आ रहा है। कोरोना महामारी के कारण हमारी टीम ने घर से भी काफी काम किया। हम शो में शामिल सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहते हैं। प्रशंसकों को यकीन दिलाना चाहते हैं कि द फैमिली मैन के नए सीजन में हमारे पास कई सरप्राइज हैं।

Related Post

RRR

‘RRR’ का नया ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन से जी5 पर होगी स्ट्रीम

Posted by - May 13, 2022 0
मुंबई। डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड…
सारा अली खान की तस्वीर वायरल

सारा अली खान की भाई इब्राहिम के साथ तस्वीर वायरल, फोटो कैप्शन पर चर्चा तेज

Posted by - April 26, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान सोशल मीडिया अक्सर सक्रिय रहती हैं। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर…