The Family Man

‘द फैमिली मैन’ के दूसरा सीजन 12 फरवरी को होगा रिलीज

770 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी अपने हिट वेब शो ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) के दूसरे सीजन के साथ आगामी 12 फरवरी को वापसी करने जा रहे हैं। इसमें वह एनआईए एजेंट श्रीकांत तिवारी के रूप में नजर आएंगे। जासूसी पर आधारित शो की रिलीज की तारीख भी गूढ़ तरीके से ’21’ में ‘1202’ (12 फरवरी, 2021) बताई गई है। साउथ की स्टार सामंथा अक्किनेनी भी दूसरे सीजन में नजर आएंगी। इस सीरीज में एनआईए एजेंट श्रीकांत नजर आते हैं।

आंवला जूस का सेवन कब और कितनी मात्रा में करें, जानें फायदे

बाजपेयी के अलावा इस शो के साथ प्रियामणि, शारिब हाशमी और शरद केलकर भी वापसी करेंगे। राज और डीके द्वारा डायरेक्ट और प्रोड्यूस किए गए शो में दर्शन कुमार, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा, महेक ठाकुर और सीमा बिस्वास भी हैं। इस सीरीज में तमिल सिनेमा के माइम गोपी, रवींद्र विजय, देवदर्शनी चेतन, अनंदसामी और एन.अलगामपरुमल भी दिखाई देंगे।

राज और डीके ने कहा कि पहले सीजन की प्रतिक्रिया जबरदस्त थी। हमें उम्मीद है हम फिर से दर्शकों के सामने ऐसी कहानी लाएंगे जो पहले सीजन की तरह ही आकर्षक है। पिछले 16 महीनों से हमसे पूछा जा रहा था कि सीजन 2 कब आ रहा है। कोरोना महामारी के कारण हमारी टीम ने घर से भी काफी काम किया। हम शो में शामिल सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहते हैं। प्रशंसकों को यकीन दिलाना चाहते हैं कि द फैमिली मैन के नए सीजन में हमारे पास कई सरप्राइज हैं।

Related Post

मीटू मूवमेंट: कई फर्जी अकाउंट्स से नकली आपबीती भी प्लांट की जा रही है- जैकलीन फर्नांडीज

Posted by - November 3, 2018 0
मुंबई। मीटू मूवमेंट के चलते बॉलीवुड के कई नाम सामने आये हैं। इस मुद्दे पर साजिद खान की एक्स गर्लफ्रेंड…
Kangana Ranaut wrote poem on Karan Johar's

कंगना रनौत ने करण जौहर की ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल’ पर कसा तंज, लिखी यह कविता

Posted by - August 16, 2020 0
एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड में नेपोटिज्म और इनसाइडर्स-आउटसाइडर्स की बहस पर आगे बढ़कर अपना पक्ष रखा और करण जौहर सहित…