‘Me too’ पर अंकिता लोखंडे ने बोली ये बात…

1016 0

मुंबई ‘मीटू’  अभियान के तहत निर्देशक राजकुमार हिरानी का नाम जबसे सामने आया है, तबसे ठंडे पड़े इस अभियान पर फिर से बहस शुरू हो गई है।इस पर फिल्म अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने मुंबई में अपनी फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी को लेकर विशेष बातचीत में पत्रकारों से मी टू कैंपेन के सवालों के जवाब दिए और इसका समर्थन किया।

ये भी पढ़ें :-‘मणिकर्णिका’ का प्रमोशन करने पहुंचीं कंगना, किया ये ऐलान 

आपको बता दें अंकिता ने कहा, ‘मैंने कभी भी किसी तरह के शोषण का सामना नहीं किया है। न ही मुझे कभी किसी से इस तरह का वाइव्स भी नहीं मिला है। मुझे लगता है इस तरह के मामले में बहुत कुछ खुद पर भी निर्भर होता है कि आप खुद को किसी के सामने किस तरह से पोट्रे करते हैं। मैं उन सभी लड़कियों के साथ हूं, जो इस शोषण से गुजरी हैं, यह अलग बात है कि मैं उस बात को एक्प्रेस नहीं कर पा रही हूं, क्योंकि मैंने फेस नहीं किया है। शोषण से जुड़ी बातों को दुनिया के सामने कहने के लिए भी बहुत साहस की जरूरत होती है।

ये भी पढ़ें :-बॉलीवुड को ‘गुड न्यूज’ देने वाले अक्षय-करीना 

जानकारी के मुताबिक अंकिता लोखंडे जल्द फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झांसी में नजर आएंगीl फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी में अंकिता लोखंडे ने झलकारी बाई की भूमिका निभाई हैl यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली हैl इस फिल्म का निर्देशन कृष और कंगना रनौत ने किया हैl

Related Post

Mrunal Thakur

फिल्मों में महिला पात्रों की रचना बखूबी करते हैं ये फिल्मकार : म्रुनल ठाकुर

Posted by - November 24, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री म्रुनल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने कहा कि कुछ ही फिल्मकार ऐसे हैं, जो अपनी फिल्मों में महिला…