‘मणिकर्णिका’ का प्रमोशन करने पहुंचीं कंगना, किया ये ऐलान

1045 0

मुंबई ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ के प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत ने तनु वेड्स मनु सीरीज की नए पार्ट का ऐलान कर दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान ही कंगना से पूछा गया कि क्या उन्होंने निर्देशक आनंद एल रॉय की फिल्म जीरो को देखा है? तो इस सवाल के जवाब में कंगना ने कहा कि जीरो की स्क्रीनिंग की दौरान वह मणिकर्णिका में काफी व्यस्त थी।

ये भी पढ़ें :-बॉलीवुड को ‘गुड न्यूज’ देने वाले अक्षय-करीना

आपको बता दें अब कंगना ने मीटू पर बयान दिया है। डीएनए को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा- अपनी सुरक्षा की जिम्मेदारी हर महिला को खुद लेनी चाहिए और छोटी बच्चियों को इस बारे में सही तरीके से जानकारी दी जानी चाहिए। इससे पहले ऐसे कुछ नाम सामने भी आए।मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म को कंगना और कृष ने मिलकर डायरेक्ट किया है। बतौर निर्देशक कंगना की ये पहली फिल्म है। मणिकर्णिका में कंगना रानी लक्ष्मी बाई की भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ें :-जाह्नवी से आगे निकली सारा अली खान, पिता परेशान 

जानकारीके मुताबिक मणिकर्णिका की तो इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मी बाई के किरदार को बड़े पर्दे पर जीवंत करती हुई दिखाई देंगी। इस फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, जिस्सु सेनगुप्ता और डैनी डेनजोंगपा जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले है।

Related Post

हरमनप्रीत

कपिल और धोनी की श्रेणी में पहुंचने से बस एक कदम दूर हैं हरमनप्रीत

Posted by - March 6, 2020 0
नई दिल्ली। भारतीय महिला टी-20 क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर के पास दिग्गज कप्तानों की श्रेणी में शुमार होने…