Kareena Kapoor

करीना कपूर की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर पर जाने कैसा था सैफ अली खान का रिएक्शन?

1288 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor)  इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी के खूबसूरत टाइम को इंजॉय कर रही हैं। इस बीच करीना सोशल मीडिया आए दिन अपने फैंस के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिख जाती हैं।

करीना कपूर  (Kareena Kapoor) का एक इंटरव्यू को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में

हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor)  अपने एक इंटरव्यू को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। इस इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बात करते हुए ये बताया है कि दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में सुनकर अभिनेता सैफ अली खान का क्या रिएक्शन था। उन्होंने इसके साथ ही ये भी साफ कर दिया है कि सैफ अली खान का रिएक्शन बिल्कुल भी फिल्मी नहीं था।

जीएसटी रिटर्न भरने की बढ़ी तिथि, जानें लास्ट डेट?

सैफ अली खान भले ही पर्दे पर अतरंगी किरदारों में नजर आते हैं, लेकिन असल जिंदगी वह बेहद गंभीर नेचर वाले इंसान हैं। वहीं करीना की दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में सुनकर उनका रिएक्शन भी कुछ ऐसा ही था। करीना का कहना है कि- ‘सैफ का रिएक्शन नॉर्मल और रिलैक्स्ड था वह काफी खुश भी थे। करीना ने आगे बताया कि ‘कुछ प्लान नहीं था, लेकिन ये ऐसी खबर थी, जिसे वह सेलिब्रेट करना चाहते थे और दोनों साथ एन्जॉय करना चाहते थे।

करीना ने अगस्त महीने में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। उन्होंने बताया था कि- ‘हमें ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे घर में एक नन्हा मेहमान आने वाला है। सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद’।

हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor)  ने अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी की है। वह आमिर खान के साथ फिल्म की शूटिंग करने के लिए दिल्ली गई थीं। सैफ भी उनके साथ ही गए थे।

Related Post

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी का खुलासा- ऐसा भी वक्त आया, जब वह पूरी तरह से गई थीं बिखर

Posted by - January 1, 2020 0
मुंबई। टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी को अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी मुश्किल दौर का सामना करना पड़ा। हालांकि उन्होंने इन…