IPS Mohita Sharma

आईपीएस मोहिता शर्मा बनीं सीजन की दूसरी करोड़पति

1990 0

नई दिल्ली। ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ शो के 12वें सीजन में इस बार एक नहीं बल्कि अपना दूसरा करोड़पति भी मिल गया है। नाजिया नसीम के बाद अब आइपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा (IPS Mohita Sharma) ने बीते मंगलवार को एक करोड़ जीत लिया है।

वहीं अब ये देखना का काफी दिलचस्प होगा कि क्या मोहिता 7 करोड़ की भारी रकम जीतकर इतिहास रच पाती हैं? सामने आए प्रोमो से अभी ये साफ नहीं हुआ है कि वे सात करोड़ जीत पाती हैं या नहीं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि मोहिता शर्मा से पहले किन-किन सरकारी कर्मचारियों ने केबीसी में हिस्सा लिया और कितनी रकम जीती?

छठ महापर्व शुरू, पूजा करते समय इन 5 बातों का जरूर रखें ध्यान

बता दें कि सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्रोमो शेयर किया है। वीडियो में सबसे पहले उन्हें 50 लाख रुपये जीतते हुए दिखाया जाता है। उसके बाद मोहिता एक करोड़ रुपये जीत जाती हैं। अमिताभ कहते हैं कि ये प्रश्न है एक करोड़ रुपये का। बहुत होशियारी के साथ खेलिएगा।

 

 

इसके बाद आब प्रोमो में देख सकते हैं कि मोहिता ने केबीसी के 15वें सवाल का सही जवाब देकर 1 करोड़ रुपए जीते हैं। इसके बाद बिग बी उनसे 16वां प्रश्न भी पूछते हैं, लेकिन वो 7 करोड़ जीतती हैं या नहीं अभी इस पर सस्पेंस बना हुआ है।

Related Post

खुलासा : पैगासस जासूसी लिस्ट में पूर्व सीबीआई प्रमुख एवं अनिल अंबानी का भी नाम

Posted by - July 23, 2021 0
कोरोना संकट के बीच भारत में पेगासस सॉफ्टवेयर के जरिए जासूसी मामले में रोज नए-नए नामों का खुलासा हो रहा…
Mamata Banerjee

राष्ट्रपति चुनाव: ममता बनर्जी की अगुवाई वाली बैठक में शामिल हुए विपक्षी नेता

Posted by - June 15, 2022 0
नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल (West Bengal) द्वारा बुलाई गई विपक्षी नेताओं की बैठक। मुख्यमंत्री ममता…

बर्थडे स्पेशल: एक मध्यम परिवार से बॉलीवुड तक का सफर रणदीप के लिए नहीं था आसान

Posted by - August 20, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं।हरियाणा के रहने वाला रणदीप ने बॉलीवुड में…