IPS Mohita Sharma

आईपीएस मोहिता शर्मा बनीं सीजन की दूसरी करोड़पति

1584 0

नई दिल्ली। ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ शो के 12वें सीजन में इस बार एक नहीं बल्कि अपना दूसरा करोड़पति भी मिल गया है। नाजिया नसीम के बाद अब आइपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा (IPS Mohita Sharma) ने बीते मंगलवार को एक करोड़ जीत लिया है।

वहीं अब ये देखना का काफी दिलचस्प होगा कि क्या मोहिता 7 करोड़ की भारी रकम जीतकर इतिहास रच पाती हैं? सामने आए प्रोमो से अभी ये साफ नहीं हुआ है कि वे सात करोड़ जीत पाती हैं या नहीं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि मोहिता शर्मा से पहले किन-किन सरकारी कर्मचारियों ने केबीसी में हिस्सा लिया और कितनी रकम जीती?

छठ महापर्व शुरू, पूजा करते समय इन 5 बातों का जरूर रखें ध्यान

बता दें कि सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्रोमो शेयर किया है। वीडियो में सबसे पहले उन्हें 50 लाख रुपये जीतते हुए दिखाया जाता है। उसके बाद मोहिता एक करोड़ रुपये जीत जाती हैं। अमिताभ कहते हैं कि ये प्रश्न है एक करोड़ रुपये का। बहुत होशियारी के साथ खेलिएगा।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

 

इसके बाद आब प्रोमो में देख सकते हैं कि मोहिता ने केबीसी के 15वें सवाल का सही जवाब देकर 1 करोड़ रुपए जीते हैं। इसके बाद बिग बी उनसे 16वां प्रश्न भी पूछते हैं, लेकिन वो 7 करोड़ जीतती हैं या नहीं अभी इस पर सस्पेंस बना हुआ है।

Related Post

हिजबुल कमांडर समेत चार आतंकवादी ढेर

पुलवामा में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में हिजबुल कमांडर समेत चार आतंकवादी ढेर

Posted by - May 6, 2020 0
श्रीनगर। दक्षिण-कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ दो अलग-अलग स्थानों पर हुई मुठभेड़ में हिजबुल…
पृथ्वी बैलिस्टिक मिसाइल

भारत ने दो पृथ्वी बैलिस्टिक मिसाइलों का किया सफल रात्रि-परीक्षण

Posted by - November 20, 2019 0
नई दिल्ली। भारत ने ओडिशा के तट से दो पृथ्वी बैलिस्टिक मिसाइलों का रात्रि-परीक्षण बुधवार को सफलतापूर्वक किया है। स्ट्रैटेजिक…