Jammu

फिल्म का पड़ा प्रभाव, जम्मू-कश्मीर के व्यक्ति को होटल में नहीं मिला कमरा Video

78 0

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति को दिल्ली (Delhi) में होटल (Hotel) आरक्षण से कथित तौर पर वंचित किया गया है क्योंकि उसका पहचान पत्र जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) का है। शख्स ने ओयो वेबसाइट के माध्यम से होटल में कमरा बुक किया था। वीडियो में, होटल के रिसेप्शन पर एक महिला कर्मचारी आधार कार्ड सहित अपना वैध पहचान प्रमाण दिखाने के बाद भी पुरुष को चेक-इन नहीं करने देती है। महिला को अपने सीनियर को फोन करते हुए भी वीडियो में दिखाई दें रहा है।

उस व्यक्ति ने होटल में चेक न करने देने का कारण पूछा, तो कर्मचारी ने जवाब दिया कि उन्हें दिल्ली पुलिस द्वारा निर्देश दिया गया है कि वे होटल में कश्मीरी निवासियों को न रखें। वीडियो को जम्मू और कश्मीर छात्र संघ के राष्ट्रीय प्रवक्ता नासिर खुहमी ने साझा किया। घटना का वीडियो ट्विटर पर साझा करते हुए खुहमी ने इसे ‘द कश्मीर फाइल्स का प्रभाव’ बताया।

यह भी पढ़ें : YOGI 2.0 कल होगा सबसे बड़ा शपथ ग्रहण समारोह, इन हस्तियों को भेजा गया निमंत्रण

उन्होंने ट्वीट किया, “जमीन पर कश्मीर फाइलों का प्रभाव। दिल्ली होटल ने आईडी और अन्य दस्तावेजों के बावजूद कश्मीरी व्यक्ति को आवास देने से इनकार किया। कश्मीरी होना एक अपराध है।”

यह भी पढ़ें : Jammu-Kashmir: पिछले 72 घंटे में चार अलग-अलग एनकाउंटर में ढेर किए 12 आतंकी

Related Post

Unnao Case: ऐक्शन में योगी, बच्ची के इलाज को KGMU से भेजी डॉक्टरों की स्पेशल टीम

Posted by - February 19, 2021 0
लखनऊ। बुधवार देर रात उन्नाव जिले से सामने आई घटना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(CM Yogi Adityanath) लगातार…
Rahul Gandhi

लॉकडाउन हटाने में सावधानी नहीं बरता, तो भारत को चुकाना होगा भारी खामियाजा : राहुल गांधी

Posted by - May 16, 2020 0
नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि कोविड-19 को हराने के लिए लॉकडाउन हटाने में बड़ी…