RANDEEP SURJEWALA

अहंकारी शासकों के पत्थर दिली का सबूत है अंतिम संस्कारों का अंतहीन सिलसिला: सुरजेवाला

386 0

नई दिल्ली। देश में कोरोना महामारी से हाहाकार मचा है। कोरोना संक्रमितों से हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। कहीं ऑक्सीजन की कमी है तो कहीं बेड खाली नहीं मिल रहे हैं। अस्पताल से लेकर श्मशान, कब्रिस्तान सभी भरे पड़े हैं। ऐसे में विपक्षी दल कांग्रेस केंद्र की मोदी सरकार पर लगातार हमलावर होती जा रही है।

बता दें, बिगड़ते हालातों पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)  ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट ‘हम होंगे कामयाब’ लिखा है। वहीं, अब पार्टी प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी ट्वीट किया है।

 

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) ने श्मशान में जलती हुईं चिताओं को देखते हुए यह ट्वीट किया। उन्होंने मोदी सरकार को घेरते हुए ट्वीट किया कि ये मानवता के खिलाफ है, ये अपराध भी है। अंतिम संस्कारों का ये अंतहीन सिलसिला अहंकारी शासकों के पत्थर दिली का सबूत है। अपने ही लोगों की लाशों की बुनियाद पर सरकार मजबूत नहीं हो सकती। ये तस्वीरें और घटनाएं मोदी सरकार को जीवन भर पीछा करेंगी।

बता दें, भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3,60,960 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,79,97,267 हुई। 3,293 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 2,01,187 हो गई है। देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 29,78,709 है और डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,48,17,371 है।

Related Post

JP Nadda

हरिद्वार पहुंचे नड्डा, संतों ने त्रिशुल भेंटकर दिया विजयश्री का आशीर्वाद

Posted by - April 5, 2024 0
हरिद्वार। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) अपने चुनावी दौरे पर शुक्रवार को तीर्थनगरी हरिद्वार पहुंचे…