हौंसले को सलाम

मंगेतर ने जिसे मोटी बता किया ब्रेकअप, आज उसी के हौंसले को दुनिया कर रही है सलाम

513 0

नई दिल्ली। करीब तीन साल पहले ब्रिटेन की रहने वाली जेन एटकिन नाम की एक युवती के मंगेतर ने उसके मोटापे के चलते अपना रिलेशनशिप खत्म कर दिया था। उनके मंगेतर का कहना था कि जेन बहुत ज्यादा जंक फूड्स खाती है, जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा मोटी हो गई है। इसी कारण के चलते उनके मंगेतर ने जेन से अपने सारे रिस्ते खत्म कर दिए, लेकिन जेन इस बात से बिल्कुल उदास नहीं हुईं। उसके बाद उन्होंने जो किया उसे देख सब हैरान रह गए।

पूर्व मंगेतर को जेन एटकिन से मिला बहुत बड़ा सबक

बता दें कि ब्रेकअप के बाद जेन एटकिन की जिंदगी पर उनके मंगेतर की बात का बहुत असर हुआ। वह भले ही कहीं न कहीं अपने आप को हताश मानने लग गई थीं, लेकिन उनका हौसला नहीं टूटा था। वहीं उन्होंने खुद को साबित करने का फैसला कर लिया। उनके फैसले ने न सिर्फ उनकी जिंदगी बदल दी बल्कि मोटी कहने वाले उनके पूर्व मंगेतर को भी एक बहुत बड़ा सबक मिल गया। कई लोगों ने इसको ‘अल्टिमेट रिवेंज’ का नाम भी दिया है।

https://www.instagram.com/p/B86MMGQJQU4/?utm_source=ig_web_copy_link

मिस ग्रेट ब्रिटेन का खिताब जीता

रिलेशनशिप के खत्म होने के बाद जेन ने अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए खूब मेहनत की। उन्होंने बहुत कम समय में न केवल अपने आपको फिट बनाया। बल्कि उन्होंने सौंदर्य प्रतियोगितामें हिस्सा लिया और मिस ग्रेट ब्रिटेन का खिताब भी जीता। बता दें कि एविएशन एडमिनिस्ट्रेटर का काम करने वाली 26 साल की जेन उल्सबी में रहती हैं। ब्रेकअप के बाद जेन ने हेल्दी डाइट के साथ-साथ अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रखा।

तालिबान जिस महिला की करने जा रहा था हत्या, वह सांसद बन अपनी बात मनवाई 

75वें मिस ग्रेट ब्रिटेन प्रतियोगिता का खिताब अपने नाम कर लिया

उन्होंने पूरी मेहनत के साथ दो साल में अपने आप को पूरी तरह से फिट बना लिया। जेन ने सबसे पहले Miss Scunthorpe का खिताब अपने नाम किया । इसके बाद साल 2018 में उन्होंने मिस इंग्लैड की प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। साल 2018 के मिस इंग्लैड प्रतियोगिता में उनकी किस्मत ज्यादा साथ नहीं दे पाई और वह सिर्फ रनर अप रहीं। इसके बाद जेन ने थोड़ा ब्रेक लिया और दोबारा मेहनत शुरू की। फिर उन्होंने 75वें मिस ग्रेट ब्रिटेन प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और ये खिताब अपने नाम कर लिया।

Related Post

Depression

डिप्रेशन होने के इन लक्षणों से महिलाएं रहे सावधान! नहीं तो बढ़ेगी ये समस्या

Posted by - April 8, 2022 0
लखनऊ: आज की प्रतिस्पर्धी और तेज जीवनशैली में कम सामाजिक संपर्क के साथ अधिकांश लोग किसी न किसी बिंदु पर…
स्वामी गोविन्ददेव गिरिजी महाराज

भारत विश्वगुरु बनने के पथ पर अग्रसर : स्वामी गोविन्ददेव गिरिजी महाराज

Posted by - February 16, 2020 0
लखनऊ। गीता परिवार लखनऊ व श्रीदुर्गा मंदिर धर्म जागरण समिति के संयुक्त तत्वावधान में शास्त्रीनगर लखनऊ के श्रीदुर्गाजी मंदिर में…
सोनिया गांधी

कांग्रेस शासित राज्यों में ‘टेस्ट, ट्रैक और वैक्सीनेशन पर फोकस’, सोनिया गांधी ने की मुख्यमंत्रियों संग मीटिंग

Posted by - April 10, 2021 0
नई दिल्ली। मीटिंग से पहले रणदीप सुरजेवाला और राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  दोनों ने वैक्सीनेशन को लेकर केंद्र सरकार की…