CM Sai

पहली तारीख में ही महतारी वंदन योजना की राशि जारी कर देगी हमारी सरकार: सीएम साय

31 0

रायपुर /डौंडीलोहारा। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (CM Sai) ने गुरुवार को बालोद जिले के डौंडीलोहारा में बड़ी बात कही। महतारी वंदन योजना के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी में हर महीने महतारियों को एक हजार रुपये देने का वादा था। जिसके अंतर्गत हमने प्रदेश की 70 लाख से अधिक महिलाओं के खाते में पहली किश्त जारी की। उन्होंने कहा मैं यहां की माताओं-बहनों को बता देना चाहता हूं कि अब पहले सप्ताह में नहीं, पहली तारीख में ही हमारी सरकार महतारी वंदन योजना की राशि जारी कर देगी।

वे गुरुवार को यहां एक विशाल चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कांग्रेस पर एक बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि 5 साल में कांग्रेस की सरकार ने भ्रष्टाचार और घोटाले की सारी हदें पार कर दी थी। शराब घोटाला किया, जिसके दो काउंटर थे। एक काउंटर का पैसा कांग्रेस सरकार के खाते में और दूसरे काउंटर का पैसा सोनिया-राहुल के खाते में जाता था। भूपेश ने छत्तीसगढ़ को कांग्रेस पार्टी का एटीएम बना दिया था।

भूपेश बघेल को घेरते हुए मुख्यमंत्री (CM Sai) ने कहा कि महादेव सट्टा एप बंद न हो, चलता रहे इसके लिए भूपेश बघेल पर 508 करोड़ रुपये प्रोटेक्शन मनी लेने का आरोप लगा है।जिस पर एफआईआर भी दर्ज हुई है। ये छत्तीसगढ़ के लिए कितनी शर्म की बात है। कांग्रेस सरकार ने महादेव सट्टा एप से प्रदेश के बच्चों के भविष्य को बर्बाद कर दिया।

मुख्यमंत्री (CM Sai)  ने प्रधानमंत्री को दुनिया का सबसे लोकप्रिय नेता बताते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी ने 10 साल में गांव, गरीब, किसान, मजदूर सबकी सेवा की। उनको आर्थिक रूप से सशक्त बनाया। मोदी सरकार सदैव गरीबों के लिए समर्पित रही है।

मुख्यमंत्री (CM Sai) बोले कि छत्तीसगढ़ माता कौशल्या का मायका है इसलिए प्रभु राम हम सबके भांचा हैं। भव्य राम मंदिर के निर्माण से पूरे छत्तीसगढ़ वासी खुश हैं और गौरवान्वित हैं।मोदी जी ने पूरी दुनिया में 140 करोड़ भारतीयों का सम्मान बढ़ाया। इसलिए हम सबका कर्तव्य है कि उनको तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं।

फिर लगा भाजपा प्रवेश के लिए कांग्रेसियों का मेला-आज की विशाल जनसभा में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, कांग्रेसियों के भाजपा प्रवेश से बेहद उत्साहित दिखे। डौंडीलोहारा क्षेत्र के 30 सरपंचों के साथ हजार से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों के भाजपा प्रवेश पर मुख्यमंत्री ने उनका स्वागत करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी एक डूबता हुआ जहाज है। यहां तक कांग्रेस पार्टी को प्रत्याशी भी नहीं मिल रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि अपने तूफानी चुनावी सभाओं के दौरान मुख्यमंत्री (CM Sai)  के समक्ष अब तक 3 हजार से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों ने भाजपा प्रवेश किया है।बुधवार को जगदलपुर की शहर सरकार में बड़ा उलटफेर देखने को मिला, जहां कांग्रेस की महापौर सफीरा साहू अपने एमआईसी सदस्यों के साथ भाजपा प्रवेश कर गईं और यहां नगरीय निकाय में भाजपा का परचम लहराने लगा।

Related Post

भाजपा अब वफादार नहीं रही, पार्टी के लोग तोड़-फोड़ की बातें कर रहे, पार्टी का अंत निकट- सामना

Posted by - August 2, 2021 0
महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रसाद लाड द्वारा शिवसेना भवन को गिराने वाले बयान पर शिवसेना आगबबूला है। इस…

दिल्ली में बढ़ने लगा प्रदूषण, केजरीवाल ने लोगों से की सहयोग करने की अपील

Posted by - October 12, 2021 0
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों से बढ़ते प्रदूषण को लेकर सहयोग मांगा है। सीएम केजरीवाल ने…