ओवैसी

AIMIM प्रमुख का पलटवार- मुर्गी अंडा न दे और भैंस दूध न दे तो ओवैसी जिम्मेदार

568 0

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान के बाद अब AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया है। ओवैसी ने कहा है कि आजकल हर कोई हमें ही जिम्मेदार मान रहा है, लेकिन ये नहीं जानते हैं कि मुसलमान बदल चुका है। उन्होंने कहा कि बंगाल में ये बीजेपी को नहीं रोक पाए तो हमें जिम्मेदार मान रहे हैं।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ममता बनर्जी की जुबान पर मेरा नाम आया, इसके लिए मैं थैंक्यू कहना चाहूंगा। ओवैसी ने कहा कि आज हर कोई मुझे टारगेट कर रहा है, घर में मुर्गी अंडा न दे तो हम जिम्मेदार, भैंस दूध न दे तो भी ओवैसी जिम्मेदार।

हमने तो बंगाल में अभी चुनाव भी नहीं लड़ा, बीजेपी को क्यूं नहीं रोक पाए

ममता के बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ये मुस्लिम वोट से जीतते हैं, लेकिन इन्हें इस बात का अंदाजा नहीं है कि ये ओवैसी को नहीं बल्कि बंगाल के मुसलमानों को कट्टरपंथी कह रहे हैं। ओवैसी ने कहा कि जहां पर आप हैं, वहां बीजेपी ने 18 सीटें जीत लीं। अब आप बीजेपी को रोक नहीं पा रहे हो तो मुझ पर सवाल खड़ा कर रहे हो। हमने तो बंगाल में अभी चुनाव भी नहीं लड़ा है।

बंद होने जा रहा है यह बैंक, दिक्कत से बचने के लिए जल्द निकाल लें पैसा 

ओवैसी ने कहा कि अब बदल गया है मुसलमान

AIMIM प्रमुख ने सवाल किया है आप विधानसभा चुनाव पर बात कीजिए, मुसलमानों की शिक्षा पर आपने क्या काम किया है। उन्होंने कहा कि ममता दीदी को अब समझना होगा कि मुसलमान अब बदल चुका है। ओवैसी ने कहा कि इफ्तार पार्टी करेंगे, सिर पर टोपी लगाएं और सोचते हैं कि मुसलमान खुश हो जाएंगे। मुझे संविधान पर विश्वास है, मैं संवैधानिक लड़ाई जारी रखूंगा।

जानें क्या बोलीं थीं ममता बनर्जी?

बता दें कि बंगाल के कूच बिहार में एक कार्यक्रम के दौरान ममता बनर्जी ने यहां ‘अल्पसंख्यक कट्टरता’ को लेकर चेतावनी दी थी। इसी के साथ उन्होंने अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों से अपील की है कि उन्हें असदुद्दीन ओवैसी जैसे लोगों पर भरोसा नहीं करना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया था कि कुछ नेता लोगों को बांटने का काम कर रहे हैं।

Related Post

CM Sai, Rajnath Singh

सीएम साय ने सपरिवार किया राजनाथ सिंह का स्वागत

Posted by - March 9, 2024 0
रायपुर। केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) शनिवार को राजधानी रायपुर स्थित मुख्यमंत्री निवास पहुँचे। केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ…
cm yogi

कुशल-प्रशिक्षित युवाओं की विदेशों में है मांग, यूपी में तेज होंगे प्रयास: मुख्यमंत्री

Posted by - October 18, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) से सोमवार को 15 राष्ट्रों में तैनात भारत के राजदूतों ने भेंट की। विकास…