स्मृति ईरानी का पोस्ट

नींद न आने पर स्मृति ईरानी का पोस्ट- ‘प्लीज आप सब मेरे सपने देखना बंद करो’

921 0

नई दिल्ली। छोटे पर्दे की संस्कारी बहू बनकर मशहूर होने वाली स्मृति ईरानी अब केंद्रीय मंत्री हैं । स्मृति ने एकता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से टीवी जगत में कदम रखा था । सालों बाद भी स्मृति और एकता की दोस्ती बरकरार है । स्मृति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और तस्वीरें शेयर करती हैं । इस बार स्मृति अपने एक मजेदार पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं ।

दरअसल, उन्होंने कार्टून किरदार मिनियन की तस्वीर शेयर करते हुए एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की है । इसके साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा । इस पोस्ट में लिखा है, ”बड़े लोग कह गए हैं कि आप इसलिए नहीं सो पाते क्योंकि आप किसी और के सपने में जग रहे होते हैं । तो अगर आप सब मेरे सपने देखना बंद कर देंगे तो बेहतर होगा । प्लीज…”

https://www.instagram.com/p/B42YCGKnwSe/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो मिनियन खड़े हैं, जिसमें एक का नाम उन्होंने जुबिन (जुबिन उनके पति का नाम है…) रखा है तो दूसरा नाम खुद का रखा है। वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ”इस बाल दिवस, लाइफ में जुबिन के होने का शुक्रिया अदा करती हूं, जो आपके अंदर के बच्चे को जीवित रखते हैं। वीडियो में स्मृति जुबिन को देखकर हंस रही हैं और जुबिन चुपचाप खड़े हैं।

Related Post

एयर स्ट्राइक

पाकिस्तान के पीएम को कम से कम एक बार पुलवामा हमले की करनी चाहिए निंदा-अमित शाह

Posted by - March 1, 2019 0
नई दिल्ली। शुक्रवार यानी आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने हम आतंकवाद के प्रति पूरी तरह जीरो टॉलरेंस की नीति…
AK Sharma

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल हुए एके शर्मा, वर-वधू को दिया आशीर्वाद

Posted by - January 16, 2024 0
सिद्धार्थनगर। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) मंगलवार को सिद्धार्थनगर जनपद पहुंचकर जिले के बीएसए ग्राउण्ड…