स्मृति ईरानी का पोस्ट

नींद न आने पर स्मृति ईरानी का पोस्ट- ‘प्लीज आप सब मेरे सपने देखना बंद करो’

430 0

नई दिल्ली। छोटे पर्दे की संस्कारी बहू बनकर मशहूर होने वाली स्मृति ईरानी अब केंद्रीय मंत्री हैं । स्मृति ने एकता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से टीवी जगत में कदम रखा था । सालों बाद भी स्मृति और एकता की दोस्ती बरकरार है । स्मृति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और तस्वीरें शेयर करती हैं । इस बार स्मृति अपने एक मजेदार पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं ।

दरअसल, उन्होंने कार्टून किरदार मिनियन की तस्वीर शेयर करते हुए एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की है । इसके साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा । इस पोस्ट में लिखा है, ”बड़े लोग कह गए हैं कि आप इसलिए नहीं सो पाते क्योंकि आप किसी और के सपने में जग रहे होते हैं । तो अगर आप सब मेरे सपने देखना बंद कर देंगे तो बेहतर होगा । प्लीज…”

https://www.instagram.com/p/B42YCGKnwSe/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो मिनियन खड़े हैं, जिसमें एक का नाम उन्होंने जुबिन (जुबिन उनके पति का नाम है…) रखा है तो दूसरा नाम खुद का रखा है। वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ”इस बाल दिवस, लाइफ में जुबिन के होने का शुक्रिया अदा करती हूं, जो आपके अंदर के बच्चे को जीवित रखते हैं। वीडियो में स्मृति जुबिन को देखकर हंस रही हैं और जुबिन चुपचाप खड़े हैं।

Related Post

विजन डॉक्यूमेंट

कांग्रेस के विजन डॉक्यूमेंट ‘सुरक्षित भारत’ की ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ के हीरो ने गिनाई खूबियां

Posted by - April 21, 2019 0
नई दिल्ली। ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ के हीरो रहे रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल डीएस हुड्डा ने रविवार को कांग्रेस पार्टी विजन डॉक्यूमेंट जारी…
दिग्विजय सिंह

शांतिपूर्वक तरीके से दिग्विजय सिंह 20 अप्रैल को करेंगे नामांकन

Posted by - April 12, 2019 0
भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह 20 अप्रैल को नामांकन करेंगे। सिंह…
236 भारतीय जैसलमेर पहुंचे

ईरान से 236 भारतीय जैसलमेर पहुंचे, आइसोलेशन वॉर्ड में होगी स्क्रीनिंग

Posted by - March 15, 2020 0
जैसलमेर। ईरान से भारत लाए गये 236 भारतीय नागरिकों को लेकर दो विमान सुबह राजस्थान के जैसलमेर पहुंच गये। सूत्रों…