Tajmahal

UP : ताजमहल में बम होने की खबर निकली फर्जी, मचा हड़कंप

481 0

आगरा। ताजमहल में बम रखे जाने की खबर फर्जी निकली है। बता दें कि ताजमहल के भीतर बम की सूचना मिलते ही सीआईएसएफ के जवानों ने ताजमहल में मौजूद पर्यटकों को आनन-फानन में बाहर निकाला और तुरंत ही ताजमहल के दोनों दरवाजों को बंद कर दिया गया था। किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर वहां विस्फोटक रखने की सूचना दी थी।

भाजपा सांसद कौशल किशोर के पुत्र आयुष ने कुछ लोगों को फंसाने के लिए रचा था षडयंत्र

ताजमहल में बम रखे जाने की खबर फर्जी निकली है। बता दें कि उत्तर प्रदेश के आगरा स्थित ताज महल में विस्फोटक होने की सूचना मिली थी जिसके बाद ताज महल को बंद कर दिया किया गया। ताज महल के दोनों दरवाजों को लॉक कर दिया गया था। जानकारी के अनुसार अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन पर विस्फोटक रखने की सूचना दी गई थी।

ताजमहल में बम होने की खबर, पर्यटकों को बाहर निकाला गया

सूचना मिलते ही सीआईएसएफ और स्थानीय पुलिस अलर्ट पर है और हर एक चीज पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए हैं। पुलिस फोन कॉल की जांच में जुटी गई है। सूत्रों के अनुसार पूरे ताजमहल को चेक किया जा रहा है।

पुलिस अब इस पूरे मामले को गंभीरता से ले रही है। बता दें कि ताजमहल देश की ऐतिहासिक धरोहर है। दुनिया के तमाम देशों से लोग ताज का दीदार करने आगरा पहुंचते हैं।

Related Post

PM Vishwakarma scheme

सभी पात्र शिल्पकारों, कारीगरों को पीएम विश्वकर्मा योजना से जोड़ेगी योगी सरकार

Posted by - September 12, 2023 0
गोरखपुर। उत्तर प्रदेश में पांच साल पहले से संचालित विश्वकर्मा श्रम सम्मान योजना के साथ ही अब यहां के शिल्पकारों…
CM Yogi

सिख जहां भी रहता है, अपने परिश्रम, पुरुषार्थ और सेवाकार्य के लिए जाना जाता है: योगी

Posted by - January 17, 2024 0
लखनऊ । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुरु गोविंद सिंह जी के प्रकाश पर्व (Prakash Parv) पर प्रदेशवासियों को लख…