Rajkumar Rawat

Nikay Chunav: खारे पानी तथा बंदरों की समस्याओं से कराया जाएगा मुक्त: राजकुमार रावत

78 0

मथुरा। नगर निगम मथुरा वृंदावन मेयर पद के कांग्रेस के प्रत्याशी राजकुमार रावत (Rajkumar Rawat) ने बताया कि वह जनता के मुद्दों को लेकर चुनावी मैदान में हैं उन्होंने बताया कि मथुरा वृंदावन नगर निगम क्षेत्र में खारे पानी की समस्या बहुत ज्यादा है यह समस्या बहुत बड़ी है वह मेयर बनते हैं तो सबसे पहले खारे पानी की समस्या को दूर कर आएंगे।

इसके अलावा उन्होंने बताया कि जो बंदरों की समस्या है देखा जाता है कि आए दिन मथुरा वृंदावन में बंदरों की समस्याओं को लेकर लोग काफी परेशान रहते हैं वह मथुरा वृंदावन की जनता के लिए बंदर सफारी बनवाने का कार्य करेंगे। राजकुमार रावत ने बताया कि कांग्रेस पार्टी उनके साथ है और जनता का भरपूर सहयोग उनको मिल रहा है।

जब वह विधायक थे तब भी उन्होंने अपने कार्यकाल में ऐतिहासिक कार्य किए हैं सबसे पहले उन्होंने महावन तहसील का निर्माण गोवर्धन में अडींग से लेकर गोवर्धन तक हाईवे बनवाने का कार्य किया अक्सर गोवर्धन मेले में जाम की समस्या बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं को होती थी जिस समस्या को उन्होंने दूर कराया था गोवर्धन में परिक्रमा मार्ग पर कार्यों को कराया ।

पारदर्शी और शुचितापूर्ण हों राज्य लोक सेवा आयोगों की भर्तियां, अध्यक्षों ने किया मंथन

वह चाहा चाहते हैं कि मथुरा वृंदावन का विकास हो उनकी कोशिश रहेगी कि वह भरपूर तरीके से मथुरा वृंदावन नगर निगम क्षेत्र का विकास कराएंगे। राजकुमार रावत (Rajkumar Rawat) ने बताया कि उन्होंने क्षेत्र में जाकर देखा है कि अभी भी जो गली मोहल्ले हैं वहां पर अभी भी विकास नहीं हुआ है जिससे लोग परेशान है। वह सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के तरीके से कार्य करते आए हैं और करते रहेंगे और बताया कि नगर निगम मथुरा वृंदावन के क्षेत्र के लोगों का भरपूर सहयोग उनको मिल रहा है पार्टी के कार्यकर्ता नेता भी पूरी मेहनत के साथ चुनाव में लगे हुए हैं।

आपको बता दें कि नामांकन प्रक्रिया के तहत राजकुमार रावत (Rajkumar Rawat) तथा श्याम सुंदर उपाध्याय बिट्टू भैया ने कांग्रेस पार्टी से अपना-अपना अलग-अलग नामांकन किया था कांग्रेस पार्टी ने अपना अधिकृत प्रत्याशी राजकुमार रावत को बनाया है वही श्याम सुंदर उपाध्याय बिट्टू भैया ने भी अपना नामांकन ।

कांग्रेस पार्टी से किया था रिटर्निंग ऑफिसर ने टेक्निकल प्वाइंट को आधार मानते हुए श्याम सुंदर उपाध्याय बिट्टू भैया को चुनाव चिन्ह हाथ का पंजा एलॉट कर दिया है वही कॉन्ग्रेस पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के रूप में राजकुमार रावत को चुनाव चिन्ह जीप दी गई है। कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने श्याम सुंदर उपाध्याय बिट्टू भैया को पार्टी विरोधी नीतियां के आधार पर निलंबित कर दिया है।

(मथुरा से संवाददाता मधुसूदन शर्मा की रिपोर्ट)

Related Post

G-20

जी-20 देशों के मेहमानों का वाराणसी में विभिन्न लोक नृत्यों और गीतों से हो रहा स्वागत

Posted by - April 16, 2023 0
वाराणसी। योगी सरकार (Yogi Government) G-20 देशों के अतिथियों का काशी में ग्रैंड वेलकम कर रही है। काशी की पावन…
cm dhami

सीएम धामी ने हरकी पौड़ी पर गंगा मैया जन्मोत्सव में किया प्रतिभाग

Posted by - May 8, 2022 0
हरिद्वार। उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने रविवार को हरकी पैड़ी पर श्रीगंगा सभा द्वारा गंगा सप्तमी…