भाजपा सांसद कौशल किशोर के पुत्र आयुष ने कुछ लोगों को फंसाने के लिए रचा था षडयंत्र

489 0

मोहनलालगंज सीट से भाजपा सांसद कौशल किशोर के पुत्र आयुष ने चार लोगों को षडयंत्र के तहत फंसाने के लिए अपने साले से खुद पर गोली चलवाई थी। पुलिस गिरफ्तार में आये आदर्श ने बताया कि उसके जीजा आयुष चंदन गुप्ता, मनीष जायसवाल, प्रदीप कुमार सिंह समेत दो अन्य लोगों को षडयंत्र के तहत फंसाना चाहते थे। हालांकि ये लोग कौन हैं और उनकी आयुष से क्या दुश्मनी है। इसकी जानकारी आदर्श नहीं दे सका है।
पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई लाइसेंसी रिवाल्वर आदर्श की निशानदेही पर आयुष के घर से ही बरामद कर ली है।

संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर लापता

रिवाल्वर किसकी है और किसके नाम लाइसेंस है, पुलिस इसकी भी जानकारी जुटाने के लिए बुधवार देर रात जुटी रही। हलांकि इस वारदात को पारिवारिक कलह से भी जोड़कर देखा जा रहा है। लॉकडाउन के दौरान सांसद कौशल किशोरी करोना पॉजिटिव हो गए थे। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था। इस दौरान आयुष ने अपने परिवार का विरोध करते हुए अपने से उम्र में 2 वर्ष बड़ी युवती से विवाह कर लिया था। डिस्चार्ज होकर घर लौटे सांसद कौशल किशोर का विवाह को लेकर आयुष से विवाद हुआ था। तब से ही आयुष मड़ियांव के छठा मिल इलाके में किराये पर रह रहा था। कौशल किशोर ने अपने बयान में यह भी कहा है कि आयुष अपनी पत्नी से परेशान था। उसका पत्नी से पिछले काफी समय से विवाद चल रहा था।

एक बार आयुष ने अपने पिता से खुदखुशी करने की भी बात कही थी। हालांकि मामले में अभी कई पंच हैं। माना यह भी जा रहा है कि व्यवसायिक कारणों से भी आयुष ने खुद पर गोली चलवाई है। डीसीपी उत्तरी रईस अ तर ने बताया कि आयुष के बयान दर्ज कराने के बाद ही कई पहलुओं के खुलासे हो पायेगें। उधर छठा मिल चौकी इंचार्ज राधेश्याम मौर्य ने आदर्श और सांसद के पुत्र आयुष के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। चौकी इंचार्ज खुद ही मामले में शिकायतकर्ता बने हैं। रिपोर्ट में आरोपितों के खिलाफ पुलिस को गुमराह करना, धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में मुकदमें दर्ज किए गए हैं।

Related Post

CM Mamta

कोलकाता : व्हील चेयर पर ममता बनर्जी का रोड शो, TMC कार्यकर्ता हजारों की संख्या में शामिल

Posted by - March 14, 2021 0
कोलकाता । कोलकाता के गांधी मूर्ति से हजारा तक तृणमूल कांग्रेस के रोड शो में ममता बनर्जी (CM Mamata Banergy)…

‘तुम मुझे वोट दो-मैं तुम्हें लाठी दूंगा’, किसानों पर हुए लाठीचार्ज की चारों तरफ निंदा

Posted by - August 29, 2021 0
हरियाणा के करनाल में भाजपा की बैठक का विरोध करने के लिए एकजुट हुए किसानों पर पुलिस द्वारा लाठी चार्ज…

सीबीआई से नाराज सुप्रीम कोर्ट! जज बोले- अब तक कितने मामलों में दिलवाई दोषियों को सजा?

Posted by - September 4, 2021 0
सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई की कार्यशैली को लेकर शनिवार को नाराजगी जाहिर की, और उनसे उनकी सफलता दर की रिपोर्ट…