भाजपा सांसद कौशल किशोर के पुत्र आयुष ने कुछ लोगों को फंसाने के लिए रचा था षडयंत्र

663 0

मोहनलालगंज सीट से भाजपा सांसद कौशल किशोर के पुत्र आयुष ने चार लोगों को षडयंत्र के तहत फंसाने के लिए अपने साले से खुद पर गोली चलवाई थी। पुलिस गिरफ्तार में आये आदर्श ने बताया कि उसके जीजा आयुष चंदन गुप्ता, मनीष जायसवाल, प्रदीप कुमार सिंह समेत दो अन्य लोगों को षडयंत्र के तहत फंसाना चाहते थे। हालांकि ये लोग कौन हैं और उनकी आयुष से क्या दुश्मनी है। इसकी जानकारी आदर्श नहीं दे सका है।
पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई लाइसेंसी रिवाल्वर आदर्श की निशानदेही पर आयुष के घर से ही बरामद कर ली है।

संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर लापता

रिवाल्वर किसकी है और किसके नाम लाइसेंस है, पुलिस इसकी भी जानकारी जुटाने के लिए बुधवार देर रात जुटी रही। हलांकि इस वारदात को पारिवारिक कलह से भी जोड़कर देखा जा रहा है। लॉकडाउन के दौरान सांसद कौशल किशोरी करोना पॉजिटिव हो गए थे। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था। इस दौरान आयुष ने अपने परिवार का विरोध करते हुए अपने से उम्र में 2 वर्ष बड़ी युवती से विवाह कर लिया था। डिस्चार्ज होकर घर लौटे सांसद कौशल किशोर का विवाह को लेकर आयुष से विवाद हुआ था। तब से ही आयुष मड़ियांव के छठा मिल इलाके में किराये पर रह रहा था। कौशल किशोर ने अपने बयान में यह भी कहा है कि आयुष अपनी पत्नी से परेशान था। उसका पत्नी से पिछले काफी समय से विवाद चल रहा था।

एक बार आयुष ने अपने पिता से खुदखुशी करने की भी बात कही थी। हालांकि मामले में अभी कई पंच हैं। माना यह भी जा रहा है कि व्यवसायिक कारणों से भी आयुष ने खुद पर गोली चलवाई है। डीसीपी उत्तरी रईस अ तर ने बताया कि आयुष के बयान दर्ज कराने के बाद ही कई पहलुओं के खुलासे हो पायेगें। उधर छठा मिल चौकी इंचार्ज राधेश्याम मौर्य ने आदर्श और सांसद के पुत्र आयुष के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। चौकी इंचार्ज खुद ही मामले में शिकायतकर्ता बने हैं। रिपोर्ट में आरोपितों के खिलाफ पुलिस को गुमराह करना, धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में मुकदमें दर्ज किए गए हैं।

Related Post

surjewala

भाजपा के उम्मीदवार की गाड़ी से मिली EVM , उसके खिलाफ क्या कार्रवाई हुई: रणदीप सिंह सुरजेवाला

Posted by - April 2, 2021 0
नई दिल्ली। असम के करीमगंज में भाजपा उम्मीदवार की कार से ईवीएम (EVM Found Patharkandi BJP Candidate) मिलने का मामला सामने…

एमपी: केंद्रीय मंत्री बनते ही सिंधिया ने मप्र को दी बड़ी सौगात

Posted by - July 11, 2021 0
भाजपा के राज्यसभा सांसद और मप्र के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को हाल ही में केंद्रीय मंत्री बनाया गया है।…

टोक्यो ओलंपिक में भारत भेजेगा अपना अब तक का सबसे बड़ा खिलाड़ियों का दल

Posted by - July 14, 2021 0
भारत 119 खिलाड़ियों सहित टोक्यो ओलंपिक के लिए 228 सदस्यीय दल भेजेगा। भारतीय ओलंपिक संघ (IOA) के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा…
cm dhami

पलायन रोकने के लिए गांवों पर केन्द्रित योजनाओं पर दिया जाए ध्यान : सीएम धामी

Posted by - July 23, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों से पलायन को रोकने के लिए गांवों पर केन्द्रित…