अवैध शराब की तस्करी पर पुलिस ने गिरफ्तार किये चार आरोपी

अवैध शराब की तस्करी पर पुलिस ने गिरफ्तार किये चार आरोपी

506 0

सरोजनीनगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बुधवार को अवैध शराब की तस्करी कर अपमिश्रण करने वाले गिरोह के 25 – 25 हजार रुपये के दो इनामिया सहित चार लोगों को गिर तार किया है। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर भारी मात्रा में फर्जी रैपर, शराब शीशी के ढक्कन और खाली प्लास्टिक की शीशियां भी बरामद करने का दावा किया है। पुलिस के मुताबिक अवैध शराब की तस्करी कर उसे मिलावटी बनाकर बेचने के अपराध में वांछित अभियुक्तों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत बुधवार को मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि अवैध शराब की तस्करी करने वाले दो तस्कर इलाके के ही शहीद पथ रोड पर मौजूद हैं। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शहीद पथ सर्विस रोड पर प्राइमरी स्कूल के पास से दोनों को गिर तार कर लिया।

संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर लापता

पुलिस पूछताछ में दोनों ने अपना नाम कृष्णा नगर थानान्तर्गत संजय गांधी मार्ग आजाद नगर निवासी अनिल वर्मा और दूसरे ने आलमबाग के ही रामनगर निवासी मंगलेश बताया। पुलिस के मुताबिक दोनों को गिर तार कर पूछताछ की गई तो पूछताछ के आधार पर बंथरा बाजार निवासी पिंटू शुक्ला उर्फ अरविंद शुक्ला और सरोजिनी नगर के ट्रांसपोर्टनगर निवासी ऋषि जायसवाल को थाना क्षेत्र के ही एसआईएल चौराहे से गिर तार कर लिया गया।

संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुआ गनमैन

पुलिस ने बताया कि पिंटू शुक्ला और ऋषि जायसवाल की निशानदेही पर अवैध शराब से संबंधित 1320 फर्जी रैपर, 50 ढक्कन रेडियो खेतान लिमिटेड और एक प्लास्टिक की बोरी में 200 खाली प्लास्टिक की शीशी बरामद की गई। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में गिर तार आरोपियों ने बताया कि वह गैर प्रांत हरियाणा व हिमाचल आदि राज्यों से शराब मंगाकर यहां मौजूद रैपर लगाते हुए अपने जानने वालों को देकर वहां से  बिकवाते हैं। पुलिस की माने तो गिर तार अनिल वर्मा और मंगलेश्वर पर पुलिस उपायुक्त मध्य द्वारा काफी पहले ही 25 -25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। फिलहाल पुलिस ने चारों को गिर तार कर जेल भेज दिया है।

Related Post

CM Yogi

मुख्यमंत्री योगी के ‘ब्रांड यूपी’ की मचेगी धूम, अमेरिकी डेलिगेशन दिलाएगा ‘बूम’

Posted by - October 18, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के ‘ब्रांड यूपी’ (Brand UP) की अब दुनियाभर में धूम मचेगी।…
CM Yogi

दंगा मुक्त यूपी में पूरी ईमानदारी से हो रहा है काम: योगी

Posted by - September 9, 2022 0
जौनपुर। उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) शुक्रवार को जौनपुर में एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे। मुख्यमंत्री ने यहां…