संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर लापता

संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुआ गनमैन

248 0

सरोजनीनगर इलाके में मंगलवार को एक प्राइवेट सिक्योरिटी गनमैन संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। जानकारी होने पर परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई और काफी तलाश करने के बाद उन्होंने बुधवार को मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर उसका पता लगा रही है। हरदोई जिले के पचदेवरा थानान्तर्गत हथौड़ा गांव निवासी शिव ओम के मुताबिक उसके पिता श्रीकांत मिश्रा सरोजनीनगर के बिजनौर रोड स्थित आर्यकुल कॉलेज के पास किराए पर रह कर पास में ही एक बैटरी गोदाम पर सिक्योरिटी गनमैन के रूप में काम करते थे। श्रीकांत मिश्रा कुछ दिन पहले हरदोई स्थित अपने घर गए थे और वहां से मंगलवार को लखनऊ निकले।

आगामी त्यौहार महाशिवरात्रि एवं होली को शांतिपूर्ण मनाने पंचायत चुनाव का सहयोग

लेकिन सुबह 10:30 बजे के बाद शिव ओम का उनसे कोई संपर्क नहीं हो सका। कई बार फोन मिलाने के बाद जब बात नहीं हुई तो परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई और शिव ओम उनकी तलाश में सरोजनीनगर पहुंच गया। शिव ओम का कहना है कि सरोजनीनगर पहुंचने पर जब उनके कमरे के आसपास पता किया गया तो पता चला कि श्रीकांत मिश्रा अपने कमरे पर पहुंचने के बाद सब्जी की दुकान पर गए थे और वहां सब्जी वाले का बकाया भुगतान भी किया। लेकिन उसके बाद वह नहीं नजर आए। शिव ओम की माने तो परिचितों और रिश्तेदारी में शिव कांत मिश्रा की काफी तलाश की गई, लेकिन कहीं कोई अता पता नहीं चल सका। इसके बाद अनहोनी की आशंका को लेकर उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर लापता श्रीकांत मिश्रा के मोबाइल नंबरों के आधार पर सर्विलांस के माध्यम से उनका पता लगा रही है।

Related Post

Three navy women pilots

नौसेना की तीन महिला पायलटों ने रचा इतिहास, समुद्री अभियानों को देंगी अंजाम

Posted by - October 22, 2020 0
नई दिल्ली। भारतीय नौसेना ने गुरुवार को एक नया इतिहास रच दिया है। नौसेना ने पहली बार तीन महिला पायलटों…
PM NARENDRA MODI

PM मोदी बोले- देश के साथ साथ दुनिया के लिये भी उत्पाद तैयार करें उद्योग

Posted by - March 5, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) उत्पादन से जुड़ी प्रोत्साहन योजनाओं पर वेबिनार को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि…
अस्पताल की लापरवाही से बदला शव

लखनऊ : अस्पताल की लापरवाही से बदला शव, मुस्लिम महिला का हिंदू परिवार ने कर दिया अंतिम संस्कार

Posted by - February 13, 2020 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सहारा अस्पताल के कर्मचारियों की लापरवाही से मर्च्युरी में रखे महिलाओं के शवों…