अनंत यात्रा पर सुषमा स्वराज, देश के हित में महत्वपूर्ण योगदान

697 0

नई दिल्ली। भाजपा की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज का 67 साल की उम्र में दिल्ली के एम्स में निधन हो गया। वे पिछले काफी समय से अस्वस्थ चल रही थीं। पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए भाजपा मुख्यालय पहुंच गया है। जहां उनको श्रद्धांजलि देने के लिए लोगों का तांता लगा हुआ है।

ये भी पढ़ें :-सलाम : संगीता गौड़ अपने हिम्मत और हौंसले से मुश्किलों के बावजूद बनीं जज 

आपको बता दें सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देने के लिए राष्ट्रपति कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, गृहमंत्री अमित शाह, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत कई नेता पहुंचे।

ये भी पढ़ें :-शहिद मेजर की पत्नी के हौसले को सलाम, लेफ्टिनेंट बन दी थी पति को श्रद्धांजलि

जानकारी के मुताबिक 1960 के दशक में जब सुषमा स्वराज पंजाब यूनिवर्सिटी में लॉ की पढ़ाई कर रहीं थीं, तभी से वो अपने भाषणों के लिए जानी जाती थीं। सुषमा स्वराज के निधन पर लोग उनके ओजस्वी भाषणों को याद कर रहे हैं।

Related Post

cm yogi

उप्र में हर परिवार के सशक्तिकरण का माध्यम बनेगी परिवार आईडी: योगी

Posted by - May 31, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुधवार  को आयोजित एक उच्चस्तरीय बैठक में प्रदेश की प्रत्येक…
surendra negi

उत्तराखंड: पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरेंद्र सिंह कोरोना पॉजिटिव

Posted by - March 30, 2021 0
कोटद्वार। उत्तराखंड के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी (Surendra Singh) कोरोना संक्रमित मिले हैं। मंगलवार सुबह उनकी टेस्ट रिपोर्ट…