सोनाक्षी सिन्हा को लगी हथकड़ी

सोनाक्षी सिन्हा को लगी हथकड़ी, वीडियो वायरल होने से मची सनसनी

602 0

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की एक वीडियो क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें हथकड़ी पहने हुए दिखाया गया है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया में सनसनी मचा दी है। इसके साथ ही ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है।

डायबिटीज रोगियों के लिए फायदेमंद है ‘वाइब्रेशन’ वाली एक्सरसाइज

ट्विटर और इंस्टाग्राम पर कई यूज़र्स ने वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सोनाक्षी चमचमाता हुआ गाउन पहने दिखाई देती हैं। पीछे से आकर कोई उनके दोनों हाथों में हथकड़ी लगा देता है। सोनाक्षी विरोध करती हैं और बेबस होकर कहते हुए दिखती हैं कि उन्हें हथकड़ी क्यों लगाई जा रही है। उन्होंने कुछ नहीं किया। वीडियो ख़ूब शेयर किया जा रहा है और यूज़र्स इस पर कमेंट करके पूछ रहे हैं कि आख़िर क्या हुआ है।

इसी वीडियो में सोनाक्षी के पीछे मीडिया वाले दौड़ते दिखाई दे रहे हैं। सोनाक्षी उनकी तरफ़ देखते हुए आगे जा रही हैं, जैसे पीछा छुड़ाना चाहती हो। इन वीडियोज़ की सच्चाई सामने आना बाक़ी है, लेकिन इंस्टाग्राम पर शेयर करने वाले वीरल भयानी ने इसके साथ लिखा है लगता है, सोनाक्षी किसी मुसीबत में हैं।

अभी यह तय नहीं हुआ है कि वीडियो की सच्चाई क्या है। कुछ लोग इसे किसी प्रमोशनल कैम्पेन का हिस्सा भी मान रहे हैं, जिसके बारे में खुलासा बाद में होने की उम्मीद है। सोनाक्षी पिछले दिनों जातिसूचक टिप्पणी के कारण ख़बरों में रही थीं, जिसके लिए उन्होंने वाल्मीकि समाज से माफ़ी भी मांगी थी।

मुरादाबाद की एक इवेंट कम्पनी ने सोनाक्षी के ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवाई

इससे पहले मुरादाबाद की एक इवेंट कम्पनी ने सोनाक्षी के ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवाई थी। सोना पर आरोप था कि एडवांस पेमेंट लेने के बाद वो एक प्रोग्राम में शामिल नहीं हुई थीं। सोनाक्षी ने ट्वीट के ज़रिए इस मामले में अपनी बात रखी थी।सोनाक्षी की फ़िल्म खानदारी शफ़ाखाना इस वक़्त सिनेमाघरों में है। इसके बाद वो अक्षय कुमार के साथ मिशन मंगल में दिखायी देंगी। जो 15 अगस्त पर रिलीज़ हो रही है।

 

Related Post

समंदर किनारे पत्नी के साथ एन्जॉय कर रहे आयुष्मान खुराना, मालदीव से फोटो की शेयर

Posted by - October 20, 2021 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड के बिंदास एक्टर्स में से एक आयुष्मान खुराना इन दिनों पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ मालदीव में क्वालिटी…
दूसरे दिन 100 से अधिक शोध पत्रों का किया प्रस्तुतीकरण

दूसरे दिन 100 से अधिक शोध पत्रों का किया प्रस्तुतीकरण

Posted by - March 18, 2021 0
प्रो. अनिल शुक्ला पूर्व कुलपति, एमजेपी रूहेलखण्ड विश्वविद्यालय बरेली ने कहा कि शारीरिक शिक्षा और खेल नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति…