शादी के बाद अक्सर लड़कियों में दिखते हैं ऐसे बदलाव

873 0

डेस्क। शादी एक ऐसा बंधन है जिसमें लड़की अपना घर बार छोड़कर नए घर में नए अरमानों के साथ प्रवेश करती है। लड़की का न सिर्फ घर बदलता है बल्कि बहू बनते ही कई आदतें भी बदल जाती है। अक्सर बदलाव का अच्छा या बुरा असर उनके पति पर पड़ता है जानें कैसे –

ये भी पढ़ें :-डल स्किन को मिनटों में जान भर देगा ग्रीन टी फेस मिस्ट, जानें कैसे 

1-शादी से पहले घर के हिसाब किताब में कतई रुचि न रखने वाली लड़कियां शादी होते ही अकाउंटेंट बन जाती हैं। पति कितना कमाते हैं, ससुर कितना कमाते हैं, किसने किससे कितना लिया, कितना खर्च हुआ,सब पर इनकी निगाह और स्पेशल कमेंट तैयार रहते हैं।

2-शादी से पहले अपनी बहन के कपड़ने पहनने में संकोच न करने वाली लड़कियां शादी के बाद घर की अन्य औरतों और खासकर ननद से कंपटीशन करने लगती है। उन्हें हर चीज में अपडेट रहना है। कपड़ों में, स्टेटस में और फैशन में भी।भले ही काम की चीज न मिले लेकिन कंपटीशन के चलते लड़कियां शादी के बाद अनाप शनाप खरीदारी करने से बाज नहीं आतीं।

3-हर लड़की को शादी के बाद शिकायत रहती है कि उनका पति पहले जैसा नहीं रहा। अब कोई शादी के बाद पहले जैसा कैसे रह सकता है। शादी से पहले रिश्ते में बेफिक्री, मौजमस्ती और लापरवाही रहती है जिसका शादी के बाद कोई स्कोप नहीं रहता। लेकिन लड़कियों को पति से ये शिकायत रहती है।

Related Post

अमित शाह का वार

अमित शाह का वार, सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाक पीएम और राहुल बाबा का चेहरा हुआ एक समान

Posted by - April 3, 2019 0
उत्तरकाशी। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज उत्तरकाशी में गरजे हैं। उत्तराखंड के उत्तरकाशी में AFSPA के मुद्दे पर कांग्रेस पर हमला…

किडनी की बीमारी रहेगी हमेशा दूर…अगर आपने अपनी डाइट में शामिल कर ली ये चीज़ें

Posted by - September 29, 2019 0
हेल्थ डेस्क। अगर आप हर रोज़ पौष्टिक आहार, हरी सब्ज़ियां और फ़ल खाते हैं तो आप सदैव गुर्दे की बीमारी…