आजम खान

सपा नेता आजम ने अपने विश्वविद्यालय को लेकर दिया ऐसा बयान, बीजेपी में मची खलबली

307 0

रामपुर। लोकसभा चुनाव लड़ रहे सपा नेता आजम खान ने अपने बयान से एक बार फिर भाजपा में खलबली मचा दी है। इस लड़ाई में आजम खान और जया प्रदा आमने सामने हैं। आजम ने कहा है कि हमने नाचने वाला स्कूल नहीं खोला। हम अच्छा बनने की कोशिश करेंगे और इसके लिए मैंने यह रास्ता अपनाया कि मैंने नाचने वाला स्कूल नहीं खोला है, शराबखाना नहीं खोला है, मैंने ऐसा स्कूल खोला है, जहां यूनिवर्सिटी तक पढ़ाई होती है।

ये भी पढ़ें :-चिदंबरम पर पीएम का तंज, कहा- पिता बने वित्त मंत्री, बेटे ने लूटा देश 

आपको बता दें सपा नेता आजम के दिए बयान पर बीजेपी ने आरोप लगाया है कि आजम का दिमागी संतुलन बिगड़ गया है। वह पहले भी ऐसे विवादित और उल जलूल बयान दे चुके हैं। जहां तक जौहर विश्वविद्यालय की बात है वह प्रदेश की जनता की गाढ़ी कमाई से बना है और उस पर सभी का हक है।

ये भी पढ़ें :-अमीरों के धन की रखवाली करते हैं मोदी – राहुल गांधी

जानकारी के मुताबिक उनके इस बयान पर जया प्रदा ने कहा,” ये बौखलाहट जो है वो कुछ भी बयान देने को तैयार हैं, और मायावती जी को भी खास तौर पर…उन्होंने छोड़ा नहीं, मायावती जी को भी खूब गाली देते हैं। फिर भी गठबंधन में वो चुनाव लड़ रहे हैं। ये इंसान अपने होश में नहीं है। वो कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। और ये अली बली की बातें हो रही हैं… ये किसकी बलि देना चाहते हैं, मुझे आईडिया नहीं है… ये देश के लिए नेताओं को बलि देना चाहते हैं या जयाप्रदा को बलि देना चाहते हैं, पता नहीं… ।”

Loading...
loading...

Related Post

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम से शर्मनाक घटना, खिलाड़ियों के फोन और कीमती समान चोरी

Posted by - March 16, 2020 0
नई दिल्ली। वह स्टेडियम जो 2010 राष्ट्रमंडल खेलों के आयोजन का मुख्य स्थल रहा और देश के कई अन्य अंतरराष्ट्रीय…