PM Modi

रुद्रपुर में शंखनाद से मोदी का स्वागत, देवभूमि पर मोदी-मोदी की गूंज

16 0

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) मंगलवार दाेपहर उत्तराखंड के रुद्रपुर पहुंचे। मोदी के स्वागत के लिए लोगों में अलग सा जोश दिखा। शंखनाद कर मोदी का स्वागत किया गया। मोदी ने हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन स्वीकार किया। जनसभा स्थल पर पहुंचने तक मोदी-मोदी की गूंज सुनाई दी। जन-जन ने देवभूमि उत्तराखंड की पावन धरती पर प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) का जोरदार स्वागत किया। मोदी रुद्रपुर से उत्तराखंड के साथ सीमावर्ती उत्तर प्रदेश के रामपुर, मुरादाबाद समेत विभिन्न जनपदों को मथेंगे।

मंगलवार सुबह से ही जनसभा स्थल रुद्रपुर में अपार भीड़ मोदी (PM Modi) का इंतजार कर रही थी। महिला सम्मान और महिला सशक्तिकरण को संकल्पित मोदी के स्वागत के लिए नारी शक्ति की भी झलक दिखी। प्रधानमंत्री (PM Modi) के पहुंचते ही जनसभा स्थल ‘अबकी बार 400 पार’ और माेदी के नारे से गूंज उठा। सभास्थल पर 50 हजार से अधिक लोगों की भीड़ दिखी।

उत्तराखंड : रूद्रपुर में शंखनाद से मोदी का स्वागत, देवभूमि पर मोदी-मोदी की गूंज, लोगों में दिखा जोश 

पूरा जनसभा स्थल खचाखच भरा दिखा। मोदी (PM Modi) अल्मोड़ा लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार अजय टम्टा और नैनीताल से भाजपा उम्मीदवार अजय भट्ट के लिए जनसमर्थन मांगेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 45 मिनट देवभूमि पर चुनावी बिगुल फूकेंगे। इसके बाद राजस्थान के लिए रवाना होंगे।

‘मोदी मौज करने के लिए नहीं, मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है’, रुद्रपुर की सभा में बोले पीएम मोदी

सिर पर भगवा टोपी, हाथ में मोदी-कमल का कटआउट लिए महिलाएं अबकी बार 400 पार का नारा लगा रही थीं। भक्ति से लबरेज विभिन्न पोशाक में सजे बच्चे शंख बजाकर मोदी का स्वागत किया।

उत्तराखंड : रूद्रपुर में शंखनाद से मोदी का स्वागत, देवभूमि पर मोदी-मोदी की गूंज, लोगों में दिखा जोश 

जनसभा स्थल पर कुमाऊं संस्कृति की झलक भी दिखी। महिलाओं और युवतियों में सेल्फी का क्रेज भी दिखा। मंच पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उनकी कैबिनेट के मंत्री, विधायक और लोकसभा उम्मीदवारों ने मोदी का स्वागत किया।

Related Post

kedarnath dham

वैदिक मंत्रोच्चार के साथ शुभ मुहूर्त में खुले बाबा केदार के कपाट, पीएम मोदी के नाम से की गई पहली पूजा

Posted by - May 6, 2022 0
केदारनाथ। ग्यारहवें ज्योर्तिलिंग भगवान केदारनाथ धाम (Kedarnath Dham) के कपाट विधि-विधान और वैदिक मंत्रोच्चार के साथ शुभ मुहूर्त में सुबह 06…
rahul-gandhi

राहुल ने कहा-अगर मैं PM होता तो फोकस रोजगार पर रहता, विकास दर को देता कम तवज्जो

Posted by - April 3, 2021 0
ऩई दिल्ली। अमेरिका के हार्वर्ड केनेडी स्कूल के एंबेसडर निकोलस बर्न्स के साथ बातचीत में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल…
CM Dhami

सीएम धामी ने इसरो की टीम, वैज्ञानिकों व देश की जनता को दी बधाई

Posted by - August 23, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को सचिवालय स्थित वीर चंद्र सिंह गढ़वाली सभागार में शासन के उच्चाधिकारियों,…
भारत गौरव अलंकरण

ब्रिटिश पार्लियामेंट में निर्भया की मां आशा देवी को मिलेगा भारत गौरव अलंकरण

Posted by - March 20, 2020 0
नई दिल्ली। निर्भया के गुनहगारों को लंबे संघर्ष के बाद फांसी के तख्ते तक पहुंचाकर न्याय हासिल करने वाली निर्भया…