PM Modi

रुद्रपुर में शंखनाद से मोदी का स्वागत, देवभूमि पर मोदी-मोदी की गूंज

21 0

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) मंगलवार दाेपहर उत्तराखंड के रुद्रपुर पहुंचे। मोदी के स्वागत के लिए लोगों में अलग सा जोश दिखा। शंखनाद कर मोदी का स्वागत किया गया। मोदी ने हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन स्वीकार किया। जनसभा स्थल पर पहुंचने तक मोदी-मोदी की गूंज सुनाई दी। जन-जन ने देवभूमि उत्तराखंड की पावन धरती पर प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) का जोरदार स्वागत किया। मोदी रुद्रपुर से उत्तराखंड के साथ सीमावर्ती उत्तर प्रदेश के रामपुर, मुरादाबाद समेत विभिन्न जनपदों को मथेंगे।

मंगलवार सुबह से ही जनसभा स्थल रुद्रपुर में अपार भीड़ मोदी (PM Modi) का इंतजार कर रही थी। महिला सम्मान और महिला सशक्तिकरण को संकल्पित मोदी के स्वागत के लिए नारी शक्ति की भी झलक दिखी। प्रधानमंत्री (PM Modi) के पहुंचते ही जनसभा स्थल ‘अबकी बार 400 पार’ और माेदी के नारे से गूंज उठा। सभास्थल पर 50 हजार से अधिक लोगों की भीड़ दिखी।

उत्तराखंड : रूद्रपुर में शंखनाद से मोदी का स्वागत, देवभूमि पर मोदी-मोदी की गूंज, लोगों में दिखा जोश 

पूरा जनसभा स्थल खचाखच भरा दिखा। मोदी (PM Modi) अल्मोड़ा लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार अजय टम्टा और नैनीताल से भाजपा उम्मीदवार अजय भट्ट के लिए जनसमर्थन मांगेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 45 मिनट देवभूमि पर चुनावी बिगुल फूकेंगे। इसके बाद राजस्थान के लिए रवाना होंगे।

‘मोदी मौज करने के लिए नहीं, मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है’, रुद्रपुर की सभा में बोले पीएम मोदी

सिर पर भगवा टोपी, हाथ में मोदी-कमल का कटआउट लिए महिलाएं अबकी बार 400 पार का नारा लगा रही थीं। भक्ति से लबरेज विभिन्न पोशाक में सजे बच्चे शंख बजाकर मोदी का स्वागत किया।

उत्तराखंड : रूद्रपुर में शंखनाद से मोदी का स्वागत, देवभूमि पर मोदी-मोदी की गूंज, लोगों में दिखा जोश 

जनसभा स्थल पर कुमाऊं संस्कृति की झलक भी दिखी। महिलाओं और युवतियों में सेल्फी का क्रेज भी दिखा। मंच पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उनकी कैबिनेट के मंत्री, विधायक और लोकसभा उम्मीदवारों ने मोदी का स्वागत किया।

Related Post

सारा लोपेज

सारा लोपेज ने जीता पहला तीरंदाजी लॉकडाउन नॉकऑउट, पुरस्कार राशि कोरोना से लड़ाई में दी

Posted by - May 18, 2020 0
पेरिस। विश्व की नंबर दो तीरंदाज कोलंबिया की सारा लोपेज ने रविवार को नॉर्वे की विश्व युवा चैंपियन एंगर्स फॉगस्टाड…
CM Dhami

विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के विकास कार्यों को धामी ने दी वित्तीय मंजूरी

Posted by - June 19, 2023 0
देहरादून। उत्तराखंड के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के विकास कार्यों के लिए सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने…
Road Safety

सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए 22 अप्रैल से 4 मई तक चलेगा सड़क सुरक्षा पखवाड़ा

Posted by - April 20, 2024 0
लखनऊ । उत्तर प्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए योगी सरकार गंभीरता से प्रयास कर रही है। इसको…