PM Modi

‘मोदी मौज करने के लिए नहीं, मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है’, रुद्रपुर की सभा में बोले पीएम मोदी

49 0

रुद्रपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने मंगलवार को उत्तराखंड के रुद्रपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया। पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि अपार जनसमूह देखकर समझ नहीं आ रहा कि यह प्रचार सभा है या विजय सभा। भाजपा ने 10 साल में उत्तराखंड का खूब विकास किया है और यह अभियान जारी रहेगा। देव भूमि से मिला आशीर्वाद ही मेरी शक्ति है। हमने उत्तराखंड से किया हर वादा पूरा किया है। अब तीसरे टर्म में फ्री बिजली का वादा है।

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा, मैं जब भी उत्तराखंड की पवित्र धरती पर आता हूं, खुद को बहुत धन्य महसूस करता हूं। इसलिए मेरे दिल की गहराई से एक बात निकली थी- देवभूमि के ध्यान से ही मैं सदा धन्य हो जाता हूं, है भाग्य मेरा सौभाग्य मेरा, मैं तुमको शीश नवाता हूं।

मोदी (PM Modi)  मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है, मोदी मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है। मोदी आपके लिए मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है। 10 साल में जो विकास हुआ, वो तो सिर्फ ट्रेलर है। अभी तो बहुत कुछ करना है। अभी तो हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है। तब तक न रुकना है, न थकना है।

इमरजेंसी की मानसिकता वाली कांग्रेस का भरोसा अब लोकतंत्र पर नहीं बचा है। इसलिए अब वह जनादेश के विरुद्ध लोगों को भड़काने में जुट गई है।

जोधपुर से गृहमंत्री अमित शाह की हुंकार: कितने भी दल एकत्रित हो जाओ, आएगा तो मोदी ही

कांग्रेस, भारत को अस्थिरता की तरफ ले जाना चाहती है, अराजकता में झोंकना चाहती हैं। कांग्रेस, तुष्टिकरण के दल-दल में ऐसा धंस गई है कि कभी देशहित का नहीं सोच सकती।

यही कांग्रेस है जो घुसपैठियों को बढ़ावा देती है। लेकिन जब भाजपा CAA के माध्यम से मां भारती में आस्था रखने वालों को भारत की नागरिकता देती है, तो कांग्रेस को सबसे ज्यादा तकलीफ होती है।

Related Post

रायपुर : केरला समाजम् के प्रतिनिधियों ने की सीएम बघेल की मुलाकात

Posted by - November 4, 2019 0
रायपुर। केरला समाजम् दुर्ग-भिलाई के प्रतिनिधि मंडल ने जेम्स के नेतृत्व में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मुलाकात की। 11 से 15…