cm yogi, pm modi

योगी की शालीनता और मोदी की विनम्रता ने जीता लोगों का दिल

48 0

लखनऊ । सीएम योगी (CM Yogi) और पीएम मोदी (PM Modi) के बीच की केमिस्ट्री से पूरा देश वाकिफ है। एक-दूसरे के प्रति सम्मान और विनम्रता का भाव इस केमिस्ट्री को लोगों के लिए अनुकरणीय बनाता है। मंगलवार को पीलीभीत में जनसभा के दौरान भी एक ऐसा ही वाकया सामने आया जब दोनों की यह केमिस्ट्री मीडिया के कैमरों में कैद हो गई।

दरअसल, मंच का संचालन कर रही महिला नेता ने जब सीएम योगी (CM Yogi)  को उद्बोधन के लिए आमंत्रित किया तो पीएम मोदी के बगल में बैठे सीएम योगी ने बेहद शालीनता का परिचय देते हुए सीट हटाकर पीएम मोदी के पीछे से जाने का प्रयास किया।
यह देखकर पीएम मोदी ने पूरी विनम्रता के साथ सीएम योगी (CM Yogi) का हाथ पकड़कर उन्हें अपने सामने से जाने के लिए इशारा किया। इसके बाद सीएम योगी मुस्कुराते हुए अपने उद्बोधन के लिए आगे बढ़ गए।

अब पटाखा भी फूटता है तो पाकिस्तान पहले ही सफाई देता है कि हमने कुछ नहीं कियाः योगी

इस दृश्य को मीडिया के कैमरों ने गिरफ्त कर लिया और देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। पीएम मोदी की विनम्रता और सीएम योगी (CM Yogi) की शालीनता को देख लोगों ने इसे वाट्सएप पर भी खूब शेयर किया। पीएम और सीएम की इस केमिस्ट्री की सोशल मीडिया पर खूब सराहना हो रही है।

Related Post

BJP नेता ने बनवाया PM मोदी का मंदिर, कुछ दिन बाद हटा ली मूर्ति, NCP नेता बोले- ‘भगवान’ गायब

Posted by - August 19, 2021 0
महाराष्ट्र के पुणे में भाजपा के एक नेता ने कुछ दिन पहले नरेंद्र मोदी का एक मंदिर बनाया था लेकिन…
CM Yogi

मुख्यमंत्री योगी ने महायोगी गोरखनाथ को चढ़ाई आस्था की पवित्र खिचड़ी

Posted by - January 15, 2024 0
गोरखपुर। मकर संक्रांति (Makar Sankranti) के पावन पर्व पर गोरक्षपीठाधीश्वर एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सोमवार भोर में…