यूपी: RSS कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने के मामले में निलंबित हुए दरोगा पर जानलेवा हमला

190 0

यूपी के बिजनौर में RSS कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने के मामले में निलंबित चल रहे दरोगा अरुण कुमार पर शनिवार रात नकाबपोश लोगों ने हमला कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार दरोगा सब्जी लेने के लिए बाजार गए थे तभी बाइक सवार चार बदमाश आए और लाठी-डंडो से पीटना शुरु कर दिया। जब तक भीड़ जुटी तक बदमाश भाग गए, पुलिस को खबर मिली तो आनन फानन में भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई लेकिन किसी को पकड़ नहीं पाई।

दरोगा ने बताया कि आरएसएस कार्यकर्ता उमंग काकरान से दो दिन पहले विवाद हुआ था, उन्होंने हमले के पीछे उमंग की साजिश बताई। बता दें कि हल्दौर थाने में तैनात दरोगा अरुण कुमार ने पिछले दिनों आरएसएस कार्यकर्ता को थप्पड़ मार दिया था जिसके बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया था।

एसपी ने दारोगा अरुण कुमार को निलंबित कर दिया था। दारोगा अरुण कुमार झालू के मोहल्ला महाजनान में किराए पर रह रहा था। शुक्रवार देर शाम वह बाजार में सामान लेने आया था। इसी दौरान दो बाइक पर सवार चार-पांच युवक चेहरे पर नकाब लगाकर आए। उन्होंने दारोगा की पिटाई शुरु कर दी। डंडों और लात-घूसों से जमकर पीटा। मारपीट के बाद हमलावर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया।

यूपी विधानसभा चुनाव के समर में उतरी मायावती, 23 जुलाई से ब्राह्मण सम्मेलन करेंगी बसपा

जानकारी पर एसपी सिटी प्रवीण सिंह रंजन और सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। अधिकारी जांच में जुटे हैं। एसपी सिटी ने बताया कि जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। दारोगा का मेडिकल भी हुआ है। तहरीर के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Related Post

Judge

ज्ञानवापी मामले में सर्वे का आदेश देने वाले जज को मिला धमकी भरा पत्र

Posted by - June 8, 2022 0
वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी ज्ञानवापी (Gyanvapi) मामले की प्रारंभिक सुनवाई करने वाले न्यायाधीश (Judge) रवि कुमार दिवाकर (Ravi Kumar…
cm yogi

सीएम योगी ने की इमरजेंसी मेडिसिन और किडनी ट्रांसप्लाट सेंटर की शुरूआत

Posted by - January 8, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार को एसजीपीजीआई में इमरजेंसी मेडिसिन और किडनी ट्रांसप्लाट सेंटर का लोकार्पण किया।…