यूपी: RSS कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने के मामले में निलंबित हुए दरोगा पर जानलेवा हमला

131 0

यूपी के बिजनौर में RSS कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने के मामले में निलंबित चल रहे दरोगा अरुण कुमार पर शनिवार रात नकाबपोश लोगों ने हमला कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार दरोगा सब्जी लेने के लिए बाजार गए थे तभी बाइक सवार चार बदमाश आए और लाठी-डंडो से पीटना शुरु कर दिया। जब तक भीड़ जुटी तक बदमाश भाग गए, पुलिस को खबर मिली तो आनन फानन में भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई लेकिन किसी को पकड़ नहीं पाई।

दरोगा ने बताया कि आरएसएस कार्यकर्ता उमंग काकरान से दो दिन पहले विवाद हुआ था, उन्होंने हमले के पीछे उमंग की साजिश बताई। बता दें कि हल्दौर थाने में तैनात दरोगा अरुण कुमार ने पिछले दिनों आरएसएस कार्यकर्ता को थप्पड़ मार दिया था जिसके बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया था।

एसपी ने दारोगा अरुण कुमार को निलंबित कर दिया था। दारोगा अरुण कुमार झालू के मोहल्ला महाजनान में किराए पर रह रहा था। शुक्रवार देर शाम वह बाजार में सामान लेने आया था। इसी दौरान दो बाइक पर सवार चार-पांच युवक चेहरे पर नकाब लगाकर आए। उन्होंने दारोगा की पिटाई शुरु कर दी। डंडों और लात-घूसों से जमकर पीटा। मारपीट के बाद हमलावर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया।

यूपी विधानसभा चुनाव के समर में उतरी मायावती, 23 जुलाई से ब्राह्मण सम्मेलन करेंगी बसपा

जानकारी पर एसपी सिटी प्रवीण सिंह रंजन और सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। अधिकारी जांच में जुटे हैं। एसपी सिटी ने बताया कि जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। दारोगा का मेडिकल भी हुआ है। तहरीर के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Related Post

Brajesh Pathak on Lockdown

हालात न सुधरे तो लखनऊ में Lockdown लगाना पड़ सकता है : कानून मंत्री

Posted by - April 14, 2021 0
लखनऊ।  उत्तर प्रदेशके कानून मंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने स्वास्थ्य महकमे के उच्चाधिकारियों को पत्र लिखकर स्वास्थ्य सेवाओं की…
CM Yogi

पूर्वी पाकिस्तान से विस्थापित होकर आए हिन्दू परिवारों के दर्द की योगी सरकार ने की मुकम्मल दवा

Posted by - April 20, 2022 0
लखनऊ: पांच दशक पहले किसी तरह जान बचाकर पूर्वी पाकिस्तान (East Pakistan) (अब बांग्लादेश) से आए इन बंगाली हिन्दू परिवारों…