संजय बांगड़

संजय बांगड़ ने बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड का प्रस्ताव ठुकराया

541 0

नयी दिल्ली। भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ ने बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) का प्रस्ताव ठुकरा दिया है। बता दें कि बीसीबी ने बंगलादेश की टेस्ट टीम का बल्लेबाजी सलाहकार बनने के प्रस्ताव दिया है।

बांगड़ को बीसीबी ने बंगलादेश टेस्ट टीम का बल्लेबाजी सलाहकार बनाने की पेशकश

बांगड़ को बीसीबी ने बंगलादेश टेस्ट टीम का बल्लेबाजी सलाहकार बनाने की पेशकश की थी, लेकिन बांगड़ ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ करार का हवाला देकर इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। हालांकि उन्होंने कहा कि वह भविष्य में बंगलादेश टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

लॉकडाउन में गिटार बजाना सीख रहीं हैं कैटरीना कैफ, देखें वीडियो

बांगड़ ने कहा कि बीसीबी ने आठ सप्ताह पहले मुझे इसका प्रस्ताव दिया था लेकिन स्टार स्पोर्ट्स के साथ मेरे करार के चलते मैं उनका बल्लेबाजी सलाहकार बनने का प्रस्ताव स्वीकार नहीं कर सकता। हालांकि मैं भविष्य में बीसीबी के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हूं।

विक्रम राठौड़ को टीम इंडिया का बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया गया था

बांगड़ 2014 से 2019 तक भारतीय टीम के साथ रहे, लेकिन पिछले साल इंग्लैंड में हुए आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के बाद उन्हें बल्लेबाजी कोच पद से हटा दिया गया। उनकी जगह विक्रम राठौड़ को टीम इंडिया का बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया गया था।

उल्लेखनीय है कि बीसीबी ने बंगलादेश वनडे टीम के बल्लेबाजी सलाहकार नील मैकेंजी टेस्ट टीम का बल्लेबाजी सलाहकार पद संभालने का प्रस्ताव दिया था, लेकिन उन्होंने यह कहकर इसे ठुकरा दिया था कि वह सभी प्रारूपों में टीम के बल्लेबाजी सलाहकार नहीं बनना चाहते, जिसके बाद बीसीबी ने बांगड़ को इसका प्रस्ताव दिया था।

Related Post

Arun Govil

BJP में शामिल हुए अभिनेता अरुण गोविल, रामायण में ‘भगवान राम़’ का निभाया था किरदार

Posted by - March 18, 2021 0
नई दिल्ली। रामानंद सागर के सीरियल ‘रामायण’ में भगवान राम की भूमिका निभाकर देश के घर-घर में प्रख्यात हुए अभिनेता…
जैनेन्द्र सवेतन ​बहाल

खण्ड शिक्षा अधिकारी जैनेन्द्र सवेतन ​बहाल, जांच में शासन से मिली क्लीनचिट

Posted by - May 18, 2020 0
गोण्डा। गोण्डा जिले के बेसिक शिक्षा विभाग में विकासखंड-झंझरी के निलंबित खंड शिक्षा अधिकारी जैनेंद्र कुमार गुप्ता को शासन ने…